किसान धान के साथ अन्य फसलों का भी उत्पादन करें

    Loading

    • किसान सम्मेलन में सदशिव ढेंगे का प्रतिपादन

    मोहाडी. ग्राम पंचायत सभागृह आंधलगांव में किसान सम्मेलन में कहा कि किसान धान के साथ अन्य फसलों की भी खेती करें. तहसील राकांपा के अध्यक्ष सदाशिव ढेंगे ने कहा कि यह नई फसल उगाने और नई खेती करने का समय है.

    उन्होंने आगे कहा कि इस मौसम में मक्के की फसल 3 बार ली जा सकती है. यदि धान की मुख्य फसल के बाद मक्का लिया जा सकता है, तो इससे निश्चित रूप से किसानों के उत्पादन और लाभ में वृद्धि होगी. अधिकांश किसानों को भी फसल बदलनी चाहिए ताकि कीडा संक्रमित नही होंगा. विधायक राजूभाऊ कारेमोरे,  इस योजना को लेकर आए हैं और उन्होंने किसान सुजलम सुफलम हो, इसको ध्यान में रखकर इस परियोजना को लागू किया है.

    विधायक राजू कारेमोरे ने कहा कि वह किसानों की आर्थिक स्थिति बदलने की कोशिश कर रहे है, किसान सम्मेलन में मुख्य अतिथि जिला कृषि अधीक्षक लाड साहब थे.

    तालुका कृषि अधिकारी मिरासे, उपसरपंच गणेश बांडेबुचे, रतिराम बुराडे, पुरुषोत्तम बुराडे, बाबूराव मते, प्रदीप बुराडे, रामरतन खोकले, संजय मते, मधुकर कारेमोरे, अरविंद कारेमोरे, राजेश बुराडे, गोपाल बुराडे, राजेश ठाकरे, भावराव गडरिये, भोजराम शेंडे और ग्रामीण एवं किसान मुख्य रूप से उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन संजय मते ने किया और परिचयात्मक भाषण गणेश बांडेबुचे ने दिया. आभार व्यक्त अरविंद कारेमोरे ने किया.