Farmers will bring BRS government in Maharashtra, will implement Telangana model in the country, Gyanesh Vakudkar roars in Bhandara

Loading

भंडारा. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने देश के किसानों की समृद्धि के लिए ‘अबकी बार-किसान सरकार’ के नारे के साथ महाराष्ट्र पर फोकस किया है. यह बातें किसानों को भा गई हैं. अब एजेंडा देश में तेलंगाना मॉडल को लागू करना है और महाराष्ट्र के किसान आबकी बार बीआरएस की सरकार जीता कर लाएंगे, यह विश्वास व्यक्त किया बिआरएस के विदर्भ संयोजक ज्ञानेश्वर वाकुडकर ने. वे भंडारा सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे.

इस मौके पर पूर्व विधायक चरण वाघमारे, जिला समन्वयक मुरलीधर भर्रे, डॉ. प्रकाश मालगावे, धनंजय मोहोकर, भंडारा विधानसभा समन्वयक अरविंद भालाधरे, साकोली विधानसभा समन्वयक भास्कर हटवार, पूर्व जिला परिषद सदस्य वेंकट मेश्राम उपस्थित थे.

तेलंगाना के किसान खुशहाल 

वाकुड़कर ने बताया की तेलंगाना में किसानों को 24 घंटे मुफ्त बिजली और पानी, पूरे वर्ष कृषि उपज की खरीद, हर सीजन में प्रति एकड़ 10 हजार रुपये की मदद, ट्रैक्टर की खरीद पर 95 प्रश सब्सिडी, किसानों के लिए 5 लाख तक बीमा योजना, बकरी पालन हेतु 75 प्रश सब्सिडी दी है. इसके अलावा, दुनिया की सबसे बड़ी लिफ्ट परियोजना का निर्माण किया जिससे 2 हजार वर्ग किमी तक पाइप लाइन से मुफ़्त जल आपूर्ति की जा रही है. 

राज्य में तुमसर अव्वल

वाकुड़कर ने आगे कहा की भारत राष्ट्र समिति पार्टी का महाराष्ट्र में सदस्य पंजीकरण 22 मई से शुरू हो गया है जिसमें अब तक 2 लाख सदस्य पंजीकृत हो चुके हैं. तुमसर विधानसभा क्षेत्र राज्य में सबसे आगे है. पार्टी ने आने वाले समय में राज्य में जिला परिषद, पंचायत समिति, महानगर पालिका, नगर परिषद, लोकसभा की 48 सीटों और विधानसभा की सभी 288 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

नागपुर और छत्रपती संभाजी नगर में पार्टी कार्यालय 

नागपुर और छत्रपती संभाजी नगर में पार्टी कार्यालय का काम पूरा हो गया है. ईसी माह कार्यालय का उद्घाटन और विदर्भ के 10 हजार कार्यकर्ताओं का महामेला आयोजित किया जाएगा जिसके लिए पार्टी के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव नागपूर आएंगे, ऐसी जानकारी वाकुड़कर ने दी.