The Cafe Attack

Loading

भंडारा. शहर में आज उस समय हड़कंप मच गया जब द कैफे में काम करने वाले एक वेटर ने अपने ही दोस्तों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जखमी कर दिया. जिसके बाद वहां इकट्ठा हुए लोगों ने बवाल काटना शुरू कर दिया. जानकारी मिलते ही शहर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू किया. यह घटना सुबह 11 बजे जे. एम. पटेल कॉलेज रोड पर स्थित द कैफे रेस्त्रां में हुई.

पुलिस के अनुसार, अंसारी वार्ड निवासी मारुफ़ अली अख्तर अली (18 वर्ष) जे. एम. पटेल कॉलेज में प्रथम वर्ष कला स्नातक का छात्र है. मारुफ़ शुक्रवार सुबह लगभग 11 बजे कॉलेज रोड स्थित मोहसीन बिरयानी के सामने अमृत तुल्य दूकान में मित्र कुणाल राजपूत (21 वर्ष), वरुण सिरोदिया (19 वर्ष) और एक मित्र के साथ चाय पी रहा था. तभी द कैफे में वेटर के तौर पर काम करने वाले नाबालिग आरोपी से मुलाकात हुई.

इसी दौरान हंसी मजाक शुरू था जिससे आरोपी को गलतफहमी हुई कि मारुफ़ और उसके दोस्त उसका मज़ाक उड़ा रहे हैं. जिसके बाद आरोपी ने मारुफ़ को गाली देना शुरू कर दिया. बात बढ़ते गई और बहस में तब्दील हो गई. आरोपी ने वहां से कोल्ड ड्रिंक की एक बोतल उठाकर मारुफ़ से ऊपर कैफे में आने का चैलेंज दिया.

चाकू से गर्दन के पर किया वार

आरोपी के पीछे-पीछे सभी मित्र द कैफे पहुंचे तो कैफे के बाहर सीढ़ियों पर आरोपी ने पहले हाथापाई की और उसके बाद उसकी पैंट की पिछली जेब में रखा चाकू निकाला और मारुफ़ की गर्दन के बायीं तरफ वार कर दिया. मारुफ़ को बचाने आए लोगों पर भी आरोपी ने वार किया और उन्हें खून से लथपथ छोड़कर भाग गया. घायलों को उपचार के लिए लक्ष्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थानेदार वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गोकुल सूर्यवंशी के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक गुहे आगे की जांच कर रहे हैं.