Lakhandur

    Loading

    • लाखांदूर पुलिस द्वारा आयोजित

    लाखांदूर. ग्रामीण क्षेत्र के बेरोजगार युवक-युवतियों को पुलिस विभाग एवं अन्य सरकारी विभागों में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने हेतु विगत 2 वर्षों से नि:शुल्क पुलिस भर्ती पूर्व मार्गदर्शन प्रशिक्षण एवं लिखित अभ्यास परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है. इस अनुसार लाखांदूर पुलिस विभाग के तहत आयोजित पुलिस भर्ती पूर्व लिखित अभ्यास परीक्षा में तहसील के सैकडों बेरोजगार युवा उपस्थित हुए है.

    लाखांदूर पुलिस उप निरीक्षक संदीप ताराम के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में नि:शुल्क पुलिस भर्ती पूर्व मार्गदर्शन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. जिससे ग्रामीण क्षेत्र के बेरोजगार युवक एवं युवतियों को पुलिस विभाग एवं अन्य सरकारी विभागों में नौकरी मिल सके. इस शिविर के तहत प्रत्येक सप्ताह रविवार को लिखित अभ्यास परीक्षा भी आयोजित की जाती है. ज्ञात हो कि सरकार द्वारा हाल ही में पुलिस विभाग के तहत भर्ती के लिए विज्ञापन प्रकाशित करने के कारण तहसील के हजारों युवाओं ने संबंधित पदों के तहत आवेदन जमा किया है.

    इसी बीच पुलिस विभाग में भर्ती के लिए तहसील के बेरोजगार युवकों व युवतियों के चयन के लिए लाखांदूर पुलिस विभाग के अंतर्गत लिखित अभ्यास परीक्षा का आयोजन किया गया. पुलिस उप निरिक्षक संदीप ताराम और पुलिस अंमलदार राहुल गायधने के नेतृत्व में आयोजित लिखित अभ्यास परीक्षा में तहसील के सैकडों बेरोजगार युवा उपस्थित हुए.

    इसी बीच जानकारी मिली है कि पुलिस विभाग के अंतर्गत पिछले 2 वर्षों से आयोजित नि:शुल्क पुलिस भर्ती पूर्व मार्गदर्शन एवं प्रशिक्षण शिविर के 5 से अधिक प्रशिक्षणार्थि विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरी पाने में सफल रहे है.