Murder
File Pic

Husband absconding by strangling his wife, out of police custody for the second day as well

    Loading

    भंडारा. पत्नी का गला दबाकर हत्या करने की घटना मंगलवार को दोपहर स्थानीय मेंढा रोड पर सामने आयी. इस आरोपी पति मंगलवार से फरार होकर समाचार लिखे जाने तक पुलिस गिरफ्त से बाहर था. बक्षिता मेश्राम (27) ऐसा मृतक विवाहीता महिला का नाम है. तो विलास धनराज मेश्राम (35) तहसील के पांढराबोडी निवासी ऐसा आरोपी पति का नाम है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महिला बक्षीता का मयका शहर के मेंढा परिसर में है. पति विलास यह पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. इन दोनों में हमेशा विवाद होता था. हमेशा के विवाद से परेशान होकर बक्षीता यह कुछ दिनों पूर्व अपने दोनों बेटे को साथ लेकर भंडारा के मेंढा रोड पर किराए के रूम में रहने आयी थी. वह फलों का व्यवसाय कर जीवनयापन कर रही थी. विलास यह ट्रक पर चालक कम क्लिनर के तौर पर काम पर था. 

    सोमवार 20 दिसंबर को वह बक्षीता की ओर आकर रात में रूका. उसको वापस गाव चलने के लिए उसने अपील की होगी ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है. इस पर से उन दोनों में पुन्हा विवाद होकर मंगलवार 21 को दोपहर में उसने साडी के पल्लु से पत्नी बक्षीता का गला दबाया होकर फरार हो गया. 

    यहां यह उल्लेखनीय है कि मृतक बक्षीता ने पिछले वर्ष भी जहर पिकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था. लंबे उपचार के पश्चात वह ठीक हुई थी. किंतु इन दोनों के विवाद में वह मयके रहने के लिए आया थी. आरोपी पति विलास यह समाचार लिखे जाने तक फरार होकर पुलिस विलास की खोजबीन कर रही है. इस प्रकरण में भंडारा पुलिस ने मामला दर्ज किया होकर आगे की जांच शुरू है.