death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    भंडारा. आर्थिक तंगी दूर करने के लिए लोगों से लिए उधार के पैसों को लेकर लोग घर में पैसे मांगने के लिए आ रहे थे. यह मेघा को पसंद नहीं था. जिससे हमेशा महेंद्र एवं मेघा में विवाद होता था. इसी विवाद के चलते शनिवार 15 जनवरी को रात्रि 10 बजे के दौरान पत्नी मेघा ने स्वयं को जलाने से पत्नी मेघा को बचाने के लिए दौडा पति महेंद्र भी झुलसने से पति पत्नी की मृत्यु हो गयी. 

    इसमें माता पिता से दूर हुए 3 वर्ष के बालक पर अनाथ होने का समय आया है. यह घटना भंडारा जिले के कारधा पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले भिलेवाडा में सामने आयी है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार भंडारा तहसील के पहेला निवासी मेघा (29) का 4 वर्ष पूर्व भिलेवाडा निवासी एवं टेकेपार डोडमाझरी के ग्रापं में आपरेटर पद पर कार्यरत होनेवाले महेंद्र सिंगाडे (38) से विवाह हो गया था. इस दौरान उनको एक बेटा हुआ था. 

    पुलिस ने दिए जानकारी के अनुसार महेंद्र को शराब की लत थी. उसकी यह शराब की लत बढने से उसको पैसों की आवश्यकता हो रही थी. जिससे उस पर बडा कर्ज हुआ था. उधार के पैसों को लेकर लोग घर में पैसे मांगने के लिए आते थे. यह मेघा को पसंद नहीं था. जिससे महेंद्र एवं मेघा में हमेशा विवाद होता था. 

    शनिवार को उधार पैसों के संबंध में दोनों में विवाद हुआ. विवाद इतना बढा की मृतक मेघा ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया. इस समय पति ने अपनी गलती ध्यान में लेकर पत्नी को जलती हुई स्थिति में देखकर बचाने के लिए दौडा जिसमें पति पत्नी का जलकर मृत्यु हो गया. 

    घटना की जानकारी कारधा पुलिस को दी गयी. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम करने के लिए जिला सामान्य अस्पताल भंडारा में भेजा गया था. आगे की जांच कारधा पुलिस कर रही है. 

    घटना के दौरान 3 वर्ष का बालक दादी की ओर खेल रहा था. जिससे बेटा सही सलामत तो है किंतु माता पिता की मृत्यु से उस बालक पर अनाथ होने का समय आया है. इस घटना की जानकारी परिसर में होते ही शोक का वातावरण निर्माण हुआ है.