Illuminate movement on Wainganga bridge, unique initiative of Prahar

    Loading

    भंडारा. प्रहार जन शक्ति पार्टी ने शाम 7 से  रात 12 बजे तक गांधीगिरी शैली में उजाला करो आंदोलन किया. वैनगंगा नदी के पुल पर बिना किसी ट्रैफिक जाम के यह आंदोलन शांतिपूर्व ढंग से किया गया.

    पुल पर अब तक नहीं लगाई गई स्ट्रीट लाइटें

    प्रहार जन शक्ति पार्टी की ओर से प्रशासन की आंखें खोलने और आम लोगों को जागरूक करने के लिए आंदोलन किया गया. कई दशक बीत जाने के बाद भी संबंधित विभाग ने वैनगंगा नदी के पुल पर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था नहीं की है. इस आंदोलन से संबंधित अधिकारियों को आम जनता की समस्याओं के समाधान के लिए पहल करनी होगी. 

    तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी

    प्रहार के पदाधिकारियों ने ज्ञापन का स्वीकार करने आए अधिकारियों को समस्या का समाधान न होने पर जोरदार आन्दोलन करने की चेतावनी दी है. संबंधित अधिकारियों की ओर से योग्य कदम उठाने का आश्वासन देने के बाद आंदोलन वापस ले लिया गया. इसके बाद गणतंत्र दिवस उत्साह से मनाने की तैयारी शुरू हो गई. प्रहार के कार्यकर्ताओं ने पुल को रोशनी, गुब्बारे और फूलों से सजाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

    इस समय प्रहार जन शक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश वंजारी, जिला संगठक सोनू दंडारे, जिला संगठक सागर टावरी, जिला सचिव दत्तू हटवार, जिला उपाध्यक्ष दूधराम बावनकर, पवनी तहसील अध्यक्ष अक्षय तलमले, तहसील युवा अध्यक्ष मुकुल सावरबांधे एवं मोरेश्वर घुगुस्कर, चेतन सुरकर, रोहित नागपुरे, रूपेश जुमड़े, युगल हटवार, सोहेल शेख, आकाश नंदुरकर, रजत उरकुडकर, शुभम, आकाश नंदेश्वर, राजेंद्र वाघमारे, हेमंत मेनवडे, नीरज मेंदुलकर, अमोल बानाईत, दीपक पाल, आशीष भोयर, कुणाल सौतेले, लीलाबाई मेश्राम, विजय मानापुरे, चेतन अवसरे व  हर्षल वाघमारे सहित  पवनी व सिंधपुरी से बड़ी संख्या में महिला, पुरुष व कार्यकर्ता उपस्थित थे.