Kidnapping
FILE PHOTO

Loading

भंडारा पुलिस की मुस्तैदी से 2 आरोपी धरे गए 

भंडारा. उधारी पैसों को लेकर दो युवकों ने व्यंकटेश नगर भंडारा के प्रशांत वहाने को बंदूक की नोक पर शनिवार देर रात खात रोड से अपहरण कर लिया. भंडारा पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए अपहरणकर्ताओं को 12 घंटे के अंडर गिरफ्तार कर मामला सुलझा लिया है.

अपहृत का नाम व्यंकटेश नगर, खात रोड, भंडारा निवासी प्रशांत वहाने है. शनिवार देर रात तक वो घर नहीं लौटने पर दीप प्रशांत वहाने द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कि गई थी. भंडारा पुलिस को मिले तकनीकी सबूतों के आधार पर पता चला कि प्रशांत को 4 से 5 अज्ञान लोगों ने जबरन अगवा कर सफेद एक्सयूवी 500 गाड़ी में खात रोड ले गए. 

भंडारा पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच का चक्र पूरा करने के बाद गोपनीय मुखबिरों और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों द्वारा अपराध में प्रयुक्त वाहन की तलाश की. जानकारी के आधार पर खरबी, गरीब नवाज चौक, रेशम बाग, नागपुर के वसीम उर्फ मोसिन रहीम खान (21) और मच्छी बाजार, जय भीम चौक, इतवारी, नागपूर निवासी मंगेश तातोराव सावरकर (41) को हिरासत में लिया गया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपराध को अंजाम देना कबूल कर किया.

अपराध की जांच प्रारंभिक रूप में है और यह समझा जाता है कि आरोपी ने उधार के पैसे के लिए प्रशांत वाहने का अपहरण कर लिया था. सूत्रों के अनुसार आरोपी और अपहृत के बीच आईपीएल पर लगने वाले पैसों को लेकर कथित तौर पर विवाद था. वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है. सूझबूझ से अपराध का पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर घायल प्रशांत वहाने को आरोपी की गिरफ्त से छुड़ा लिया है.

उक्त कार्यवाही भंडारा एसपी लोहित मतानी, एडिशनल एसपी ईश्वर कातकड़े, डीएसपी रश्मिता राव के मढ़दार्शन में शहर थानेदार सुभाष बारसे के नेतृत्व में एपीआई सुशांत पाटिल, मंगेश क-हाड़े, प्रशांत भोंगाड़े, साजन वाघमारे, बलराम वरखड़े, सुनील राठौड़, नरेंद्र झलक्के ने अंजाम दी.