Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    लाखांदूर. सुबह के दौरान स्कूल गई एक 17 वर्षीय नाबालिग दिनभर घर नहीं लौटने के कारण इधर उधर खोजबीन करने एवं पुछताछ करने पर भी दिखायी नहीं देने से पुलिस में शिकायत की गई. जिसके आधार पर स्थानीय लाखांदूर पुलिस में अज्ञात आरोपी के खिलाफ 17 वर्षीय नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. उक्त घटना तहसील के सोनी में 29 दिसंबर को सुबह 6 बजे से दोपहर 4 बजे के दौरान घटित हुई है. 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार तहसील के सोनी निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिग रोजाना की तरह घटना के दिन सुबह 6 बजे के दौरान गडचिरोली जिले के वडसा में स्कूल गई थी. हालांकि घटना के नाबालिग द्वारा परिजनों को स्कूल जाने की जानकारी भी दी थी. 

    किंतु स्कूल गई नाबालिग नियमित समयानुसार घर नहीं लौटने पर परिजनों द्वारा इधर उधर पुछताछ की गई. हालांकि परिजनों द्वारा पुछताछ एवं ढुंढने पर नाबालिग पुरे दिनभर घर नहीं पहुंचने पर पिडीत नाबालिग के परिजनों द्वारा स्थानीय लाखांदूर पुलिस में शिकायत की गई. 

    जिसके आधार पर लाखांदूर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज किया है. इस मामलें की आगे की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन मे पुलिस उपनिरीक्षक अमरदीप खाडे कर रहे है.