File Photo
File Photo

    Loading

    महाराष्ट्र: राज्य में नौकरी का झांसा देकर वित्तीय धोखाधड़ी भी सामने आ रही है। इसमें भंडारा जिले में भी एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक घटना सामने आई है कि तुमसर के 6 से 7 लोगों से एक लाख रुपये ठग लिए गए। यह दिल दहलाने वाली घटना भंडारा जिले के तुमसर में सामने आई। इस मामले में तुमसर पुलिस ने तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। यह भी पता चला है कि उक्त कंपनी द्वारा कई लोगों को ठगा जा चुका है। आरोपियों का नाम कुंजनलाल भोंडेकर (30), मृणाली शहारे (25) व ओमप्रकाश रमेश गायढाने (33) सभी तुमसर में रहते है।

    दुर्गेश सुरेश कानोजे (35) नि. रविदास नगर द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, इन तीनों आरोपियों ने ट्रेडविन मल्टी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, वर्थ मोटिव ट्रेड इन्फिनिटी मल्टी सर्विसेज कंपनियों में पैसा लगाने को कहा। उस समय उन्होंने जल्द ही दोगुना भुगतान करने का वादा किया था। उन्हीं पर विश्वास कर दुर्गेश ने अपने रिश्तेदारों के साथ 6 से 7 लोगों के साथ निवेश किया।

    इन तीनों को करीब 38 लाख 77 हजार 60 रुपये का भुगतान किया गया। लेकिन समय सीमा बीत जाने के बावजूद राशि वापस नहीं की गयी। जालसाज ने पैसे मांगे तो टालने लगे। ठगे जाने का एहसास होने पर दुर्गेश कनौजे ने तुमसर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत एवं जांच रिपोर्ट के आधार पर अपर पुलिस अधीक्षक की अनुमति से तीनों आरोपियों के खिलाफ तुमसर थाने में आईपीसी की धारा 429, 406, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।