Uttar Pradesh Student attacked with bat during cricket match

    Loading

    तुमसर. तहसील के साखली (पोवार) में शनिवार की रात गांव के गुंडों द्वारा एक पूरे परिवार पर जान से मारने की नीयत से किए गए हमले की सनसनीखेज वारदात हुई. चार पहिया वाहन की चपेट में आने से दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद घर के पुरुषों को भी पीटा गया. लतिका दिलीप बोरकर (50) व ऋषाली अरुण कुंभले (19) गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि लच्छू उर्फ लक्ष्मण हरि कुंभले (38) मामूली रूप से घायल हो गए.

    घटना की रात आरोपी लक्ष्मण अपने तीन साथियों के साथ चारपहिया वाहन नंबर एमएच 31 ईए 6199 से लतिका के घर गए. इस बीच लतिका के बेटे आनंद बोरकर को घर से बाहर निकलने की धमकी दी गई. उसमें आनंद, लतिका और ऋषाली सहित घर से बाहर आ गए. इसमें आरोपी गैंग की पीडित के परिवार से कहासुनी हो गई. गुंडों के एक गिरोह ने घर के पुरुषों के साथ बहस की और उन्हें मुक्का मारा. आरोपी की कार के पीछे लतिका और ऋषाली खडी थी. आरोपी लक्ष्मण ऋषाली का रिश्तेदार है. बोरकर परिवार ने उसे अपने पास क्यों रखा. इस कारण आरोपी ने लतिका और ऋषाली को जान से मारने की नीयत से कार चढा दी. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

    गांव में कुछ अनहोनी हो रही है. गांव के लोग बोरकर के घर की ओर दौड पडे. कार के नीचे फंसी लतिका और ऋषाली को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला. इसी दौरान गुंडागर्दी का डर दिखाते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया. डाक्टर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार  लतिका के पैर और ऋषाली के चेहरे, कमर, हाथ और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं. घटना की सूचना तुमसर पुलिस को दी गई. तुमसर पुलिस ने आईपीसी की धारा 337,323,504 के तहत मामला दर्ज किया है.

    पारिवारिक कलह या कुछ ओर

    आरोपी लक्ष्मण ने जान मारने की नीयत से कार को रिवर्स में ले जाकर अपनी ही रिश्तेदार ऋषाली को कार के नीचे कुचलने की कोशिश की. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. क्या घटना पारिवारिक विवाद के कारण हुई या घटना में कोई और मोड था. खबर लिखे जाने तक इसकी जानकारी नहीं हो सकी. तुमसर पुलिस ने आरोपी लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया है.

    साथियों के बारे में क्या

    आरोपी लक्ष्मण ने अपने तीन साथियों के साथ बोरकर परिवार पर हमला कर दिया. ऐसी जानकारी लतिका ने पुलिस को अपने बयान में दी है. लेकिन तुमसर पुलिस ने लक्ष्मण के अलावा अन्य आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया. पुलिस ने इस पर कोई बोले नहीं.  सभी घायलों का इलाज तुमसर में चल रहा है. इस घटना से शनिवार की रात कुछ देर के लिए क्षेत्र में तनाव की स्थिति रही.

    आरोपी हथियार लेकर गांव में फिर से घुसें 

    घटना की भनक ग्रामीणों को लगते ही आरोपी लक्ष्मण और उसके साथी गांव से भाग गए. इस बीच ग्रामिणों ने घायलों को लेकर तुमसर के लिए रवाना हो गए थे. लेकिन आरोपी हथियारों के साथ अपने अन्य साथियों के साथ फिर से गांव में घुस गए. उन्होंने दिलीप बोरकर पर हमला किया जो घर में अकेले थे. आरोपी घर में रखे सामान में तोडफोड करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर चले गए.