Online game became the reason for the murder in Thane, Maharashtra, after the argument, the man murdered his own friend
Representative Photo

    Loading

    भंडारा. घर के पुराने विवाद को लेकर जानलेवा हमला करने से उसकी मृत्यु हो गयी. यह घटना शुक्रवार को रात्री 9.45 बजे के दौरान भंडारा तहसील के 7 किमी. दूरी पर होनेवाले दवडीपार बेला में घटीत हुई. तहसील के दवडीपार बेला निवासी दिनेश बांते (40) ऐसा मृतक का नाम है. 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार दिनेश बांते एवं मदन मते के परिवार के बीच में मकान को लेकर पुराना विवाद था. इसके चलते पडोस में रहनेवाले मते परिवार ने बांते परिवार से विवाद किया. विवाद इतना बढा कि मते परिवार ने दिनेश को लकडी की बल्ली से जोरदार मारपीट की. 

    इस मारपीट में दिनेश के सिर पर जोरदार चोट लगने से वह रक्त से छना निचे गिरा. गाव के नागरिकों ने उसे बचाने का प्रयास किया. रक्त से छना होनेवाले दिनेश को जिला सामान्य अस्पताल में लाया गया. किंतु डाक्टरों ने जांच कर मृत घोषित किया था. इस घटना से गाव में दहशत का वातावरण निर्माण हुआ था.  घटना की शिकायत तहसील के दवडीपार बेला निवासी महेश बांते (37) ने शनिवार को 2.27 बजे भंडारा पुलिस थाना में दर्ज की. 

    घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक वसंत जाधव के मार्गदर्शन में अप्पर पुलिस अधीक्षक अनिकेत भारती, उपविभागीय पुलिस अधीक्षक संजय पाटिल, पुलिस निरीक्षक सुभाष बारसे अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं जांच कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. 

    आरोपियों को सोमवार तक पुलिस कस्टडी

    आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत करने पर आरोपियों को सोमवार तक पुलिस कस्टडी मिली है. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक योगेश पारधी कर रहे है.  आरोपियों के नाम तहसील के दवडीपार बेला निवासी आरोपियों में मदन मते (73), मारोती मते (40), श्रीपती मते (38), दुर्गेश्वर मते (35), संजय मदन मते (31), निलम मते (30) का समावेश है.