Nana Patole future chief minister posters banners Bhandara News,

Loading

भंडारा. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले राज्य के भावी मुख्यमंत्री है. इस आशय के पोस्टर-बैनर शहर में अनेक स्थान पर लगाए गए है.इस पर कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे अपने नेता को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते है, इसलिए यह बैनर-पोस्टर लगाए है.पटोले के इस तरह के पोस्टर बैनर लगाए जाना कोई पहली घटना नहीं है. बल्कि राज्य के कई स्थानों पर इसके पहले भी इसी तरह के पोस्टर-बैनर लगाए गए थे. 

5 जून को नाना पटोले का जन्म दिन है.इस जन्म दिन के अवसर पर यह पोस्टर-बैनर लगाए गए है.खासतौर से जिला परिषद के सामने और हाइवे पर यह पोस्टर-बैनर दिखाई दे रहे है. जिला परिषद के समाज कल्याण सभापति मदन रामटेके और युवक कांग्रेस की ओर से यह पोस्टर-बैनर लगाए गए है.

चार बार के विधायक, एक बार सांसद, विधानसभा अध्यक्ष और अब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष के रूप में नाना पटोले ने लगातार सफलता की सीढीया चढी है. हाल ही में कृउबास चुनाव मे तमाम विरोधियों से भिडकर उन्होंने अपनी राजनीतिक छवी कायम रखी. कांग्रेस को मजबूत करने के लिए उन्होंने पूरे महाराष्ट्र का दौरा किया. अब राज्य स्तर पर एक मजबत राजनीतिक खिलाडी के रूप में उन्होंने अपनी पहचान बनाई है.उनके समर्थकों की ओर से उन्हें भावी मुख्यमंत्री के तौर पर पेश करने पर विरोधियों की भौंवे तन गई है. 

ऐसा न करें कार्यकर्ता

इस बीच नाना ने प्रसार माध्यम से बात करते हुए कहा कि उन्हे मुख्यमंत्री के तौर पर प्रस्तुत नहीं किया जाना चाहिए.बल्कि अपने जन्मदिन पर सामाजिक कार्यक्रमों को हाथ में लेने की अपील समर्थको से की है.