murder

    Loading

    भंडारा. शराब के नशे में मामा-भतीजे में मामूली बात पर झगड़ा हो गया. इसमें भतीजे ने गुस्से में आकर मामा की फावड़े से वार कर हत्या कर दी. घटना कारधा थाना अंतर्गत अजीमाबाद गांव के वीटभट्टी इलाके में रविवार रात करीब साढ़े दस से 11 बजे के बीच हुई. मृतक मामा का नाम राजू गंगाधर मनहारे(33) व हत्यारे के भतीजे सुनीलकुमार घृतहारे(18) है. 

    पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजू और सुनील कुमार दोनों मामा भतीजे हैं. मूल रूप से छत्तीसगढ राज्य के रहने वाले दोनों अज़ीमाबाद में ईंट भट्टी मजदूर के रूप में कार्यरत थे. घटना की रात दोनों ने भंडारा में शराब का सेवन किया. बाजार से मछली खरीदने के बाद दोनों अजीमाबाद के वीटभट्टी इलाके में अपने आवास पर पहुंचे. वहां दोनों के बीच मछली की सब्जी बनाने को लेकर कहासुनी हो गई.

    दोनों के बीच सब्जी बनाने को लेकर हुई कहासुनी में भतीजे सुनीलकुमार के सिर व शरीर पर लोहे के फावड़े से कार्य स्थल पर चोट लग गई. राजू मनहारे की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में कारधा पुलिस ने पंचनामा कर घटना दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच थानेदार राजेश थोरात के मार्गदर्शन में चल रही है.