ट्रेलर पर से मशीन का हिस्सा गिरा, बडी अनहोनी टली, आधा घंटा रही यातायात बंद

    • साकोली यातायात पुलिस ने की शीघ्र यातायात शुरू 

    साकोली. राष्ट्रीय महामार्ग क्र. 6 मोहघाटा वन्यक्षेत्र परिसर के गड्ढों की वजह से सोमवार 27 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे के दौरान साकोली पुलिस थाना सीमा अंतर्गत सराटी मोड के समीप गड्ढों की वजह से लंबी मशिन वहन ट्रेलर पर से 30 टन वजन की महामार्ग पर गिरी. जिससे पिछे से अनेक वाहनों ने समय रहते संभलकर अपने अपने वाहनों पर संतुलन संभाला.

    जिससे बडी अनहोनी होने का टला. मशिन का टुकडा बीचों बीच गिरने से आधा घंटा यातायात बंद हो गयी थी. शीघ्र ही साकोली यातायात पुलिस को जानकारी मिलते ही डाईड्रा मशिन से वह टुकडा बाजु में किया गया जिससे यातायात पुर्ववत शुरू हुई. 

    ट्रेलर क्र. सी.जी. 07 ए.एक्स. 2994 से रायपुर की ओर से नागपुर की ओर मशिन का 30 टन वजन का टुकडा लेकर जा रहा था. तभी गड्ढों की वजह से ट्रेलर पर के मशिन के टुकडे को बंधी लोहे की सलाख टुटने से वह भव्य टुकडा राष्ट्रीय महामार्ग पर गिरने से पिछे से एवं आगे आनेवाले वाहनों ने समय रहते संभलकर अपने अपने वाहनों को संभाला. 

    वजनदार टुकडा सडक पर गिरने से आधा घंटा यातायात बंद होने की सुचना साकोली यातायात पुलिस को मिलते ही शीघ्र घटनास्थल पर पहुंचकर हाईड्रा मशिन से वह टुकडा बाजु में करने में सफलता हासिल की. इसमें साकोली पुलिस एपीआय बघेल, यातायात पुलिस अश्विन भोयर, कडव, नखाते, खरवडे, तांडेकर, होमगार्ड कोमल कवने आदि ने प्रयास किया.