Health workers should be regularized in the service, Vic President Patole gave instructions
File Photo

    Loading

    भंडारा. राजनीतिक बयानबाजी में ज्यादा जोश में होश खो बैठना के साथ ही चर्चा में बने रहने के लिए सनसनीखेज बयानबाजी को लेकर नाना पटोले पहले भी चर्चा में रह चुके है. पटोले को अच्छी तरह से पता है कि विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्र के नागरिकों को किसी तरह से प्रभावित किया जा सकता है. लेकिन इस बार नाना पटोले अपनी गलत बयानबाजी का समर्थन जिस ढंग से किया. उससे साकोली लाखांदुर एवं लाखनी क्षेत्र के नाना पटोले भी खुद हैरान है कि अगर पटोले नरेंद्र मोदी की बात नहीं कर है तो यह बदमाश मोदी आखिर कौन है?

    पटोले द्वारा दिए गए बयान के बाद सांसद सुनील मेंढे के नेतृत्व भाजपाई बिती रात में भंडारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने गए थे. लेकिन पुलिस ने शिकायत पर गौर नहीं किया. किंतु जबसे पटोले ने अपने दिए बयान का समर्थन किया. जब से मंगलवार को पूरे दिन सोशल मीडिया में यही चर्चा चलती रही कि आखिरकार पटोले किसके बारे में बात रहे थे.

    साकोली एवं सौंदड के लोग आहत

    नवभारत ने जानकारी जुटाई तो पाया गया कि मोदी सरनेम रखनेवाले साकोली शहर में केवल एक एवं सौंदड में 3 परिवार है. यह सभी परिवार प्रतिष्ठित कारोबारी है. जिससे जब पटोले ने यह बयान दिया कि वे गांव के किसी बदमाश मोदी के बारे में बात कर रहे थे. तबसे साकोली एवं सौंदड के नागरिक ही बेहद आहत है कि पटोले को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती.

    मोदी परिवार से करीबी रहे पटोले

    सूत्रों के अनुसार स्थानीय मोदी सरनेम रखने वाले परिवारों को नाना पटोले अच्छी तरह से जानते हैं और पहचानते है.

    राजनीति से लेना देना नहीं : दिनेश मोदी

    साकोली में पेट्रोल पंप के मालिक दिनेश मोदी ने बताया कि पटोले के बयान उन्होंने सुना. लेकिन वह किसी तरह से राजनीति में पडना नहीं चाहते. साकोली परिसर के लोगों को अच्छी तरह से पता है कि मोदी परिवार के लोग कैसे है. ऐसे में पटोले द्वारा अपने पहले बयान के समर्थन दिए गए दूसरे बयान के बाद चिंता करने की जरूरत नहीं है.

    पुलिस में कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं

    लाखांदुर, लाखनी एवं साकोली तहसील में आने वाले किसी पुलिस स्टेशन में मोदी नाम के बदमाश के बारे में कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है. ऐसे में पटोले यह किसी बदमाश की बात रहे है. इसका जवाब भी पटोले ही दे सकते है.