accident
File Photo

    Loading

    • लाखांदूर-साकोली राज्यमाहामार्ग की घटना

    लाखांदूर (सं). निजी कार्ये निपटकर स्वयं की बाइक से स्वयं के गाव वापस जा रहे बाइक सवार दो युवकों की बाइक को टाटा एस पिक अप ने टक्कर दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हूए है. हालांकि एक युवक की प्रकृती अधिक गंभीर होने से उसे आगे के इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है. 

    यह दुर्घटना लाखांदूर- साकोली राज्यमहामार्ग पर स्थानीय पंचायत समिती कार्यालय क्षेत्र में शनिवार 15 जनवरी को दोपहर 3 बजे के दौरान घटित हुई. इस दुर्घटना में बाइक सवार तहसील के भागडी निवासी रुपेश नाना दहिवले (22) नामक युवक गंभीर रुप से घायल हुआ है. जबकी अभय नरेश कांबले (21) नामक युवक मामुली घायल हुआ है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना में घायल दोनों युवक दोपहर के दौरान स्वयं की हिरो होंडा स्प्लेंडर बाइक (क्र. एम.एच. 31 ए.व्ही. 5484) से निजी कार्ये के लिए स्थानीय लाखांदूर पहुंचे थे. हालांकि निजी कार्ये निपटने के बाद दोपहर के दौरान ही उसी बाइक से स्वयं के भागडी गाव वापस जा रहे थे. 

    इस दौरान स्थानीय लाखांदूर पंस क्षेत्र के राज्यमहामार्ग पर मूड रहे टाटा एस पिकअप गाडी (क्र. एम.एच. 03 सी.डी. 0570) ने बाइक को जोरदार टक्कर दी. इस टक्कर में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हूए. उक्त घटना पिक अप गाडी चालक के ध्यान में आते ही गाडी सहित घटनास्थल से फरार हुआ. 

    इस दौरान घटनास्थल पर उपस्थित कुछ नागरिकों ने दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए स्थानीय ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया. फरार पिकअप वाहन का पिछा कर पकडा गया. 

    हालांकि इस दुर्घटना में घायल रुपेश दहिवले नामक युवक की प्रकृती अधिक गंभीर होने से उसे आगे के इलाज के लिए भंडारा के जिला अस्पताल में भेजा गया है. उक्त दुर्घटना स्थानीय लाखांदूर पुलिस में दर्ज कर आगे की जांच शुरु की गई है.

    फोटो. 15 जेएएनबीएच दुर्घटना 01, 02, 03

    ( अनमोल मेश्राम )

    ……………………………..