Rajpoot Mate

Loading

भंडारा. तेज रफ्तार ट्रेलर के नीचे आने से एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई है. यह घटना शहर के त्रिमूर्ति चौक में 26 मार्च को दोपहर में हुई है.इस घटना में मृत पुलिस अधिकारी का नाम राजपूत मते(56) है. वह भंडारा के पुलिस लाइन में रहते थे और लाखनी पुलिस थाने में पिछले कई वर्षों से सहायक पुलिस उपनिरीक्षक के पद पर कार्यरत थे. भंडारा पुलिस ने इस मामले को दर्ज करते हुए ट्रेलर चालक के खिलाफ गुनाह दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि राजपूत मते घटना के समय भंडारा के सब्जी मार्केट से सब्जी खरीदने के बाद अपनी बाइक से पुलिस लाइन स्थित निवास स्थान की ओर जा रहे थे. इस दौरान अत्यंत तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि राजपूत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वैसे भी उनका बच पाना नामुमकिन था क्योंकि वह ट्रेलर के पहिए के नीच दब गए थे. इस समय त्रिमूर्ति चौक में अपनी डयूटी पर उपस्थित यातायात विभाग के पुलिस कर्मी ने ट्रेलर को रूकवाकर चालक को हिरासत में लिया और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मृत पुलिस अधिकारी को दो बेटे, एक बेटी, पत्नी और मां है.

लगातार दूसरी घटना

शहर के नागपुर नाका चौक 25 मार्च को हुई दादा और पोती की ट्रेलर के नीचे आने से मौत हो गई थी. इस घटना की शाई अभी सुखी भी नहीं थी कि आज दूसरी घटना हो गई.महज एक किमी की दूरी पर हुई दो घटनाएं दो दिनों में हो गई है. राष्ट्रीय महामार्ग पर लगातार इस तरह की घटनाएं आए दिन हो रही है.यह महामार्ग अब मृत्यु का मार्ग बन चुका है. इस महामार्ग पर जितना शहर का भाग है उतने भाग में यातायात को संतुलित किए जाने की आवश्यकता है.