चिचाल में जुआ अड्डे पर पुलिस का छापा, 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

    Loading

    • दिघोरी/मो पुलिस की कार्रवाई 

    लाखांदूर: दोपहर के दौरान दिनदहाड़े गाव के सार्वजनिक स्थान पर सरेआम जुआ खेले जाने की गुप्त जानकारी  के आधार पर की गयी पुलिस कार्रवाई में जुआ अड्डे पर छापा मारकर माल व नकद राशि सहित 5आरोपियों को रंगेहाथ पकड. पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उक्त कार्रवाई 17 मई को सुबह 11 बजे से दोपहर के दौरान तहसील के चिचाल/टोली स्थित फ्रेंडस चिकन सेंटर परिसर में की गई.  

    इस कार्रवाई में पुलिस ने स्थानीय चिचाल /टोली निवासी  रवि मंगलसिंग चंदेल (24),संदीप शालिक बन्सोड (34)  कुंभली निवासी योगेश अरुण भेंडारकर (29),  जैतपुर निवासी दामोधर श्रावण शहारे (40 ) व  आराधन श्रावण मेश्राम (30)आदि 5आरोपियों को माल व नकद राशि सहित रंगेहाथ पकडकर मामला दर्ज किया है. पुलिस सुत्रों के अनुसार घटना के दिन सुबह से दोपहर के दौरान दिनदहाड़े स्थानीय चिचाल/टोली के फ्रेंडस चिकन सेंटर परिसर में अवैध रुप से जुआ खेले जाने की जानकारी दिघोरी/मो पुलिस को दी गई.

    जानकारी के अनुसार स्थानीय दिघोरी/मो. के सहायक पुलिस निरिक्षक हेमंत पवार के नेतृत्व व मार्गदर्शन में सहायक फौजदार भलावी,पुलिस नाईक कोड़ापे व पुलिस सिपाही विनोद मैंद ने जुआ अड्डे पर छापा मारा. इस दौरान पुलिस ने घटना के आरोपियों को जुआ खेलते रंगे हाथ पकडा. आरोपियों से जुए की सामग्री नकद 690 रुपयों के राशि सहित कुल 790रुपयों का माल जब्त किया है. इस घटना में 5आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.मामले की आगे की जांच थानेदार हेमंत पवार के मार्गदर्शन मे पुलिस नाईक कोड़ापे कर रहे है.