आयपीएल अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा, आरोपी गिरफ्तार

    Loading

    भंडारा. मोहाडी तहसील के करडी के एक रेस्टारेंट में पिछे शुरू होनेवाले आयपीएल के अड्डे पर स्थानीय गुनाह शाखा की टीम ने छापा मारा. इसमें रेस्टारेंट मालिक मोहाडी तहसील के करडी के सुभाष वार्ड निवासी अविनाश बावनकर (33) को मुद्देमाल के साथ गिरफ्तार किया. यह कार्रवाई शनिवार को रात्रि के दौरान की गयी. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार अविनाश का करडी में अविनाश रेस्टारेंट है. यहां से अविनाश यह तुमसर के शेखर उर्फ सोनू अग्रवाल (32) के कहने पर आयपीएल के क्रिकेट मैच पर पैसों की शर्त लगाकर नागरिकों की ओर से पैसे लेकर आंकडे उतारने की गुप्त जानकारी स्थानीय गुनाह शाखा के टीम को मिली थी.

    जानकारी के आधार पर स्थानीय गुनाह शाखा की टीम ने षडयंत्र रचकर छापा मारा. इस कार्रवाई में अविनाश बावनकर के कब्जे में से 2 मोबाइल हैंडसेट, आयपीएल के आंकडे लिखी पट्टी व साहित्य, नगद राशी 2,350 रु. का मुद्देमाल कब्जे में लिया. अविनाश के विरोध में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया होकर शेखर उर्फ सोनू अग्रवाल फरार होकर उसकी खोजबीन शुरू है. 

    यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक वसंत जाधव, अप्पर पुलिस अधीक्षक अनिकेत भारती के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक जयवंत चव्हाण के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक नितीनचंद्र राजकुमार, पुलिस उपनिरीक्षक विवेक राऊत, पुलिस कर्मचारी सुधीर मडामे, धर्मेंद्र बोरकर, नितिन महाजन, हरिदास रामटेके, नंदकिशोर मारबते, बावणे, आशिष तिवाडे, मंगेश मालोदे, सुमेश रामटेके, निखिल रोडगे ने की है.