खराब गुणवत्ता वाले देव्हाड़ा-साकोली स्टेट हाईवे की मरम्मत घटिया,  एक दिन में उखडा डामर

    Loading

    • पूरी सड़क मरम्मत की मांग

    करडी. तुमसर-देव्हाड़ा-साकोली राज्य राजमार्ग संख्या 356 पर देव्हाडा बु. मुख्य चौराहे से सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. बुधवार से सड़क मरम्मत का काम शुरू हो गया है. लेकिन मरम्मत की खराब गुणवत्ता के कारण एक ही दिन में डामर एवं गिट्टी उखड़ने लगी है. 

    स्टेट हाईवे नंबर 356, जो देव्हाड़ा बू. मुख्य बाजार चौक से सीधे साकोली जाता है. यह एक व्यस्त राज्य राजमार्ग है. इस स्टेट हाईवे को कुछ महीने पहले अपग्रेड किया गया था. लेकिन इस सड़क की मौजूदा स्थिति पर नजर डालें तो सड़क पर सही जगह पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. इससे वाहन चालकों को परेशानी हो रही है. इससे कहीं-कहीं हादसे भी हो चुके हैं. प्रशासन द्वारा इस सड़क की मरम्मत की जा रही है.

    इसके लिए एक निजी ठेकेदार ने देव्हाडा बू. मुख्य चौक से बुधवार को सड़क की मरम्मत का काम शुरू हो गया है. लेकिन मरम्मत घटिया होने से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. नरसिंह टोला क्षेत्र के ढलानों में मरम्मत के लिए डामर एवं गिट्टी बिछाई गई. लेकिन कुछ ही दिन में सड़क पर गिट्टी फैल जाने से इसकी मरम्मत पर सवालिया निशान लग गए हैं. 

    पूरी सड़क मरम्मत की मांग

    इस सड़क की मरम्मत के बाद भी सड़क की पूरी तरह से मरम्मत नहीं हो पाई है. कहीं-कहीं गड्ढे अभी भी दिखाई दे रहे हैं. इसलिए क्षेत्र के ग्रामीण व वाहन चालक मांग कर रहे हैं कि जहां आवश्यक हो वहां सड़क की मरम्मत की जाए.