Nawab Malik joins Ajit Pawar group, Nawab Malik, Ajit Pawar, NCP, Nagpur, Winter Session
File Pic

    Loading

    भंडारा. राज्य में महाविकास आघाडी की सरकार है. स्थानीय स्वराज्य संस्था का चुनाव लढने का निर्णय जिला समिति को है. उनके निर्णय को राज्य समिति का समर्थन रहेगा. हमारी ओर अभी तक कांग्रेस का प्रस्ताव नहीं आया है. जिससे चर्चा करने में कोई अर्थ नहीं है. प्रस्ताव आने पर हमारी तैयारी होने का राकां के प्रवक्ता नवाब मलिक ने पत्र परिषद में बताया है. 

    इस समय मलिक ने कहा कि शिवसेना के संपर्क प्रमुख निलेश धुमाल ने चुनाव साथ में लढने का प्रस्ताव दिया है. कांग्रेस की शुरूआत से ही स्वयं के बलबुते पर लढने की तैयारी है. फिर भी चर्चा के लिए हमारी तैयारी होने का स्पष्ट किया है. 

    भविष्यवानी करनेवाले हम नहीं 

    इस चुनाव में कितनी सिटे आएगी इस सवाल पर मै भविष्यता नहीं, हम भविष्यवाणी करनेवाले नहीं जिससे परिणाम आएगा तब जानकारी मिलेगी ही ऐसा बताया. 

    एसटी के कुछ कर्मचारी वापिस 

    एसटी की हडताल पर कब हल निकलेगा ऐसा सवाल करने पर बताया कि एसटी कर्मचारियों को पगार में वृद्धी की है. भाजप के दो विधायक आगे आकर कर्मचारियों गुमराह कर निकल गए. एसटी कर्मचारियों का राज्य कर्मचारियों में समावेश करने यह मांग किसी भी सरकार को योग्य नहीं होने का स्पष्ट किया.  

    दरेकर का पर्दापाश करेगे

    नवाब मलिक ने अन्याय के विरोध में मोर्चा खोला है. जिससे मेरे खिलाफ नुकसान भरपाई के वादे कर रहे है. मै प्रत्येक वादों को न्यायालय में सबुत के साथ जवाब दर्ज कर रहा हुं. अभी कौन सही, कौन झुठा सामने आएगा ही. हजार करोड का मेरे पर वादा करनेवाले विरोधी पार्टी नेता प्रविण दरेकर ने किए जिला बैंक के मजदूर संघ का फर्जीवाडा का पर्दापाश करूंगा. 

    पवार ने कर दिखाया

    राज्य में कांग्रेस, राष्ट्रवादी, शिवसेना इन तीन पार्टी की सरकार आएगी ऐसा किसी को भी नहीं लगा था. किंतु सांसद शरद पवार ने सरकार लाकर दिया. व इन सरकार ने दो वर्ष पूरे किए है. तथा आगे भी यह आघाडी पूर्ण रहेगी. हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनजी यह सांसद शरद पवार के घर में भेंट लेने के लिए आयी थी. 

    भाजप विरोधी आघाडी करने के लिए कांग्रेस के साथ सभी विरोधों को इकठ्ठा लाने के लिए चर्चा हुई. सामुहिक नेतृत्व तैयार करने विषय में चर्चा हो रही है. इसके लिए पवार सभी को एकसंघ लाने के लिए प्रयासशिल होने का बताया.