मासल में जुआ अड्डे पर छापा, 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

    Loading

    • लाखांदूर पुलिस की कार्रवाई 

    लाखांदूर. शाम के दौरान देशी शराब दुकान परिसर के सार्वजनिक स्थान पर अवैध रूप से जुआ खेलने की गुप्त जानकारी गश्त के पुलिस कर्मियों को दी गई. जिसके अनुसार गश्त के कर्मियों ने जुआ अड्डे पर छापा मारकर कुल 4,180 रुपयों के माल सहित 5 आरोपियों को रंगेहाथ पकडने की घटना हुई. इस घटना में पुलिस ने रंगेहाथ पकडाए गए पांचों आरोपियों के खिलाफ लाखांदूर पुलिस में मामला दर्ज किया है. उक्त घटना विगत 19 जून को रात 8:30 बजे के दौरान तहसील के मासल स्थित देशी शराब दुकान परिसर में घटित हुई. 

    इस घटना में मुजबी निवासी नितीन सिद्धार्थ शेंडे (36), मासल निवासी सुनिल वासुदेव कावले (25), सरांडी (बु) निवासी विठ्ठल गणपत मखरे (39), पवनी तहसील के ब्रम्ही निवासी नरेंद्र संग्राम धावडे (28) व पेन्ढरी/सोनेगाव निवासी दादाराव सिरपत भोयर (58) आदी 5 आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार घटना के दिन शाम के दौरान स्थानीय लाखांदूर पुलिस थाने के तहत पुलिस हवालदार दिलिप भोयर, पुलिस अंमलदार, अनिल राठोड, मनिष चव्हाण, अनिल साबले, निलेश चव्हाण आदी पुलिस कर्मी तहसील के मासल क्षेत्र में गश्त पर गए थे. इस दौरान स्थानीय मासल के देशी शराब दुकान परिसर के सार्वजनिक स्थान पर अवैध रूप से जुआ खेलने की गुप्त जानकारी गश्त के पुलिस कर्मियों को दी गई. 

    जानकारी के तहत गश्त के पुलिस कर्मियों ने तुरंत घटनास्थल पहुंचकर जुआ अड्डे पर छापा मारा. इस कार्रवाई में पुलिस ने कुल 5 आरोपियों को जुआ खेलते रंगेहाथ पकडकर आरोपियों से कुल 4,180 रुपयों का माल जब्त किया है. इस घटना में स्थानीय लाखांदूर पुलिस ने मामला दर्ज कर थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में जांच शुरु की गइ है.