Gambling Den

    लाखांदूर. दोपहर के दौरान गाव के नदिघाट क्षेत्र व बाजार चौक क्षेत्र आदी दो विभिन्न स्थानों पर अवैध रुप से जुआ खेलने की गुप्त जानकारी लाखांदूर पुलिस को दी गई. जिसके अनुसार लाखांदूर पुलिस द्वारा जुआ अड्डे पर छापा मारकर दोनों स्थानों के तहत कुल 3410 रुपयों की नकद राशि सहित कुल 11 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  उक्त कार्रवाई 17 व 18 सितंबर को तहसील के दोनाड व डोकेसरांडी में दोपहर के दौरान की गई है. 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार 17 सितंबर को दोपहर के दौरान तहसील के दोनाड नदिघाट क्षेत्र के स्मशान भुमी शेड में अवैध रुप से जुआ खेले जाने की गुप्त जानकारी पुलिस को दी गई. जबकी 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे के दौरान तहसील के डोकेसरांडी बाजार चौक में अवैध रुप से जुआ खेलने की जानकारी दी गई. 

    इस दोनों मामलें में स्थानीय लाखांदूर पुलिस थाने के तहत पुलिस उपनिरीक्षक संदीप ताराम, पुलिस हवालदार गोपाल कोसरे, पुलिस नाईक दुर्योधन वकेकार, पुलिस अंमलदार मनिष चव्हाण, टेकचंद बुरडे, सहित कुछ सैनिक व अन्य कर्मियों द्वारा जुआ अड्डे पर छापा मारकर दोनों अड्डे के तहत कुल 3410 रुपयों की नकद राधि जब्त की गई है. 

    हालांकि इस कार्रवाई में लाखांदूर पुलिस द्वारा कुल 11 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों मामलों की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में शुरु की गई है.