(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    • ग्राहक लड़की को वाट्सएप पर मैसेज भेज पहचान बढ़ाई 

    भंडारा. भंडारा में 17 साल की नाबालिग लड़की को वाट्सएप पर मैसेज भेज पहचान बढ़ा कर कोका के पास रेसॉर्ट ले जाकर शारीरिक संबंध बना उत्पीड़न करने के आरोप में भंडारा पुलिस ने स्थानीय सौदागर मोहल्ला निवासी राजिक मतीन शेख (26) के खिलाफ पोक्सो ऐक्ट और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की मुस्लिम लाइब्रेरी चौक पर इतर की दुकान है.

    डेढ़ महीने पहले 17 साल की पीड़िता आरोपी राजिक की दुकान पर परफ्यूम लेने गई थी. हालांकि, उस समय लड़की को मनचाहा परफ्यूम नहीं मिला. इसी दौरान आरोपी ने लड़की का मोबाइल नंबर लिया और उसके साथ वाट्सएप पर चैट करने लगा. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. आरोपी ने उसे शहर के पास कोका अभयारण्य के करीब एक रेसॉर्ट ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए और उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें लीं.

    आरोपी ने बार बार पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने के लिए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. उसके बाद लड़की घर और भंडारा शहर के एक होटल में उसने उसे बुला कर दुष्कर्म किया. पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि यह सब पिछले डेढ़ महीने में हुआ. इस मामले में भंडारा पुलिस ने आरोपी राजिक खान के खिलाफ पोक्सो ऐक्ट और आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.