Injured Youth

  • कन्हालगांव-बुधेवाड़ा मार्ग की घटना

लाखांदूर. रात के दौरान जिले में रेत की तस्करी करते समय प्रशासनिक कार्रवाई से बचने अधिकारी व कर्मचारियों पर नजर रखने वाले खबरी पर रेत तस्करों की ओर से हथियारों से जानलेवा हमला किया गया है. घटना सोमवार को रात 11.30 बजे के बीच गोंदिया जिले के अर्जुनी मोर तहसील के कन्हालगांव-बुधेवाड़ा मार्ग पर घटित हुई है. जख्मी का नाम पिंपलगांव को. निवासी आशीष परशुरामकर (26) है. हमलावर 7 से 8 की संख्या में होने की जानकारी है.

7 से 8 की संख्या में पहुंचे आरोपी

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की रात आशीष परशुरामकर रेत तस्करों को अधिकारी और कर्मचारियों की कार्रवाई से बचाने अर्जुनी मोर तहसील के कन्हालगांव बुधेवाड़ा मार्ग पर रिडस गाड़ी (क्र. एम.एच. 02 सी. वी. 4629) से नजर रख रहा था. इस बीच एक कार से अचानक 7 से 8 अज्ञात युवक पहुंचे और खबरी पर पत्थर फेंक कर और हथियार से हमला किया. इस घटना में अज्ञात आरोपी युवकी ओर से जख्मी के वाहन का शीशा तोड़ा गया. जख्मी व्यक्ति को वाहन से बाहर निकाला. उसके सिर पर लाठी, लोहे की राड व पेचकस से वार किया. उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटनास्थल से फरार हो गए.

इस बीच जख्मी ने कुछ समय में होश में आते ही घटना के बारे आसपास के कुछ लोगों को जानकारी दी. नागरिकों ने घटनास्थल पर जाकर जख्मी को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की शिकायत लाखांदुर पुलिस में की गई. शिकायत के आधार पर थानेदार मनोहर कोरेटी के मार्गदर्शन में 7 से 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. इस घटना की जांच अर्जुनी मोर. पुलिस की ओर सौंपी गई है.