Fir
File - Photo

    Loading

    लाखांदूर. राष्ट्रीय आपदा मोचक दल प्रशिक्षण के तहत कुछ अधिकारी कर्मियों सहित पदाधिकारियों को लेकर प्रात्याक्षिक के लिए गए तहसीलदार से 3 व्यक्तियों ने गालीगलौज कर दी. उक्त घटना 12 जनवरी को दोपहर 3 बजे के दौरान पिंपलगांव/को. स्थित तालाब परिसर में घटित हुई.इस घटना में लाखांदूर के तहसीलदार वैभव पवार की शिकायत पर पिंपलगांव/को. निवासी टीकाराम मडावी, उमराव लंजे व शालीक धोटे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत लाखांदूर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

    सूत्रों के अनुसार घटना के दिन दोपहर के दौरान लाखांदूर के आपदा विभाग के तहत राष्ट्रीय आपदा मोचक दल के प्रशिक्षण के तहत प्रात्याक्षिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में तहसील के बाढ़ पीड़ित गावों के ग्रामसेवक, पटवारी,कृषि सहायक एवं ग्रापं सरपंच सहित अन्य पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया था.

    हालांकि दोपहर तक लाखांदूर तहसील के सभागृह में राष्ट्रीय आपदा मोचक दल का मार्गदर्शन निपटने के बाद तहसीलदार वैभव पवार सहित अन्य अधिकारी प्रात्याक्षिक के लिए तहसील के पिंपलगांव/को. स्थित तालाब पर पहुंचे. इस दौरान आरोपियों ने शराब की नशे में धुत होकर प्रात्याक्षिक कार्यक्रम में हंगामा किया. और  तहसीलदार से दुर्व्यवहार करते हुए गालीगलौज कर दी.

     इस घटना से दुखी तहसीलदार एवं अन्य अधिकारी कर्मी सहित पदाधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की. तहसीलदार ने प्रशासनिक कामकाज में बाधा निर्माण कर दुर्व्यवहार करने और गालीगलौज करने  आरोप लगाया.इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ लाखांदूर पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.इस मामले की आगे की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक अनिल मांदाडे कर रहे है.