एसटी कर्मचारियों की मांगे सही , न्याय के लिए आखिर तक देंगे साथ- सांसद मेंढे

    Loading

    भंडारा. राज्य परिवहन महामंडल कर्मचारियों की मांगे सही है. जिनका चुनाव जाहीर नामा में इन कर्मचारियों की मांगों का उल्लेख किया गया था. यह कांग्रेस राकां के नेता भुल गए है. छोटे से वेतन में परिवार का जीवनयापन करना मुश्किल हो गया. जिससे ऐन दिवाली त्योहार पर इन लोगों को आंदोलन करना पडा है. इस आंदोलन को भाजपा का पूरा समर्थन होकर जबतक मांगे पूरी नहीं होती तबतक आंदोलनकर्ताओं के साथ होने का ठाम मत सांसद सुनिल मेंढे ने बोलकर दिखाया है. 

    राज्य परिवहन महामंडल के कर्मचारियों का शासकीय सेवा में विलनीकरण करने व अन्य प्रलंबित मांगों को लेकर कहीं वर्ष से शासन के साथ चर्चा शुरू होकर कोई हल निकला नहीं है. जिससे 2 नवंबर के आधी रात से महामंडल के चालक, वाहक एवं यांत्रिकी कर्मचारी बेमियादी अनशन पर गए है. 

    इस आंदोलन को भाजपा द्वारा समर्थन जाहीर किया होकर आंदोलन कर्ताओं को मनोबल बढाने के लिए मंगलवार को सुनिल मेंढे ने भंडारा के आंदोलन स्थल को भेंट दी. 

    मेंढे ने कहा कि मांगों का समावेश कांग्रेस राका के जाहीर नामा में है. लोगों ने ना पसंद करने के बाद भी लुट कर सत्ता में आए इन दोनों पार्टीओं को उन्होंने दिए आश्वासनों को भुल गए है. आज कर्मचारियों की स्थिति हलाखी की होने की वजह से दिवाली में अनशन करने का समय उन पर आया है. मांगे सही होकर मांगे पूरी होने तक हम भी कर्मचारियों के साथ है. न्याय मिलने तक यह आंदोलन पिछे नहीं लिया जाएगा ऐसी चेतावनी भी सांसद सुनिल मेंढे ने दी है. 

    इस अवसर पर रोशन काटेखाये, अनुप ढोके, शैलेश मेश्राम, शिव आजबले, अतुल वैरागडकर,  भंडारा डिपो के सभी वाहक, चालक, तांत्रिक कर्मचारी उपस्थित थे.