murder
फाइल फोटो

    Loading

    भंडारा. जिले में 8 वर्षीय मासूम श्रद्धा सिडाम की हत्या रहस्य कायम है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. हालांकि इस मामले में संदेह के आधार पर जांच जारी है और पुलिस को अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सुराग नहीं मिले हैं. जिला पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी ने विश्वास जताया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

    तीन दिन पहले श्रद्धा का शव ढेर में जला हुआ मिला था. इस घटना से भंडारा में सनसनी फैल गई है और इस घटना के मुख्य आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी प्रतिदिन पापड़ा का दौरा कर जांच अधिकारियों को जांच के संबंध में आवश्यक निर्देश दे रहे हैं. घर के पास खेलते समय वह अचानक गायब हो गई थी. उसके बाद, उसका शव जली हुई हालत में मिला और नागपुर में उसका पोस्टमार्टम किया गया. इस मामले में पुलिस ने अब तक चार लोगों को बुलाकर पूछताछ की है.

    जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे आरोपी 

    यह स्पष्ट होने के बाद कि श्रद्धा की हत्या की गई है, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि इस मामले में आरोपी नहीं मिलने से पुलिस के सामने हत्यारों का पता लगाने की चुनौती है. पहले गुमशुदगी, फिर हत्या और फिर सबूतों को जलाकर नष्ट करने का पेचीदा मामला पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में देरी कर रहा है. हालांकि पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी ने विश्वास जताया की आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.