The police arrested the vicious burglars; Action of local crime branch, seized goods worth 4 lakh 85 thousand

Loading

भंडारा. जिले, राज्य व अन्य राज्यों में घरों में सेंधमारी कर लाखों की सामग्री लूटने वाले गिरोह के बारे में पता चलने पर स्थानीय क्राइम ब्रांच ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इन तीनों के पास से 4 लाख 85 हजार का दोपहिया वाहन जब्त किया गया. शिवाजी वार्ड साकोली निवासी अनिल चुन्नीलाल बोरकर (37), अक्षय दिनेश गुप्ता (24) व नंदनवन नागपूर निवासी रवी रमेश माचेवार (37) ऐसे गिरफ्तार किए आरोपियों के नाम हैं.

भंडारा शहर के स्नेहनगर तकिया वार्ड निवासी आनंद मोहतुरे के घर 23 अप्रैल को दोपहर जब कोई मौजूद नहीं था उस समय लूट लिया. चोरों ने अलमारी से नकदी समेत लाखों के जेवर लूट लिए. इस संबंध में भंडारा पुलिस में चोरी का मामला दर्ज किया गया था. स्थानीय अपराध शाखा के नारायण तुरकुंडे, उप निरीक्षक प्रीती कुळमेथे, हवालदार सतीश देशमुख, शैलेश बेदुरकर, बंटी मडावी, योगेश पेठे, सुनील ठवकर, आशीष तिवाडे, कौशिक गजभिये ने घटनास्थल का दौरा किया और जांच शुरू की.

इसी बीच क्राइम ब्रांच पुलिस निरीक्षक शैलेश बेदुरकर को गुप्त सूचना मिली कि सेंधमारी के शातिर चोर अनिल और अक्षय साकोली के रहने वाले है. जानकारी के अनुसार पुलिस निरीक्षक बेदुरकर को जानकारी मिली की अनिल बोरकर जिला परिषद चौक भंडारा में है. एक जाल बिछाया गया और अनिल और अक्षय गुप्ता को पकड लिया गया. जब दोनों को स्थानीय अपराध शाखा कार्यालय लाया गया और पूछताछ की गई, तो उन्होंने भंडारा में एक घर में सेंधमारी करना कबूल कर लिया.

जब दोनों आरोपियों से और पूछताछ की गई, तो उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने भंडारा पुलिस स्टेशन और वरठी पुलिस स्टेशन की सीमा में घर में चोरी की थी. इसमें रवी रमेश माचेवार सहयोग किया. इन शातिर अपराधियों के खिलाफ भंडारा, नागपुर, नागपुर ग्रामीण, गोंदिया, गडचिरोली, चंद्रपुर, राजनांदगांव, डोंगरगढ़ में कई मामले दर्ज हैं. इनके पास से एक सोने का सिक्का व दोपहिया वाहन ऐसे कुल 4 लाख 85 हजार रुपये बरामद किया गया है.