thief
File Photo

    Loading

    • पिंपलगांव (को)की घटना 

    लाखांदूर. रात के सन्नाटे का लाभ उठाकर आधी रात में एक ही गांव में चार स्थानों पर सेंधमारी की घटना हुई. इस घटना में सोने के जेवर व नकद राशि को मिलाकर 1.18लाख के माल के चोरी की घटना हुई.उक्त घटना तीन दिसंबर को प्रात: 3बजे के दौरान तहसील के पिंपलगाव (को). में घटित हुई.

    पूलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन तहसील के पिंपलगाव (को).निवासी गोवर्धन गहाने, ईश्वर मड़काम सहित अन्य दो परिवारों के नागरिक स्वयं के घर में रात के दौरान नींद में थे. इस दौरान तामिलनाडु के  कल्लूड़  निवासी चक्रवर्ती सिगरवेल (45) तथा उसके तीन अन्य साथियों ने गोवर्धन गहाने के निवासी मकान में सेन्धमारी की.

    इस दौरान आरोपी सहित अन्य साथियों द्वारा निवासी मकान में घुसकर लोहे की अलमारी से सोने के जेवर व नकद राशि सहित कुल 1.16लाख रुपयों के माल की चोरी की गई, जबकि उक्त सेंधमारी के बाद घटना के ईश्वर मड़काम के निवासी  मकान में सेन्धमारी कर 2000 रुपयों के सोने के जेवर की चोरी की.

    हालांकि दोनों सेंधमारी में कुल 1.18 लाख रुपयों के माल के चोरी के बाद गांव के अन्य दो व्यक्तियों के मकानों में सेंधमारी एवं माल चोरी का प्रयास आरोपियों द्वारा किया गया. इस बीच गाव के अन्य निवासी मकान में सेंधमारी करते परिजनों को पाए जाने पर घटनास्थल से चारों आरोपी फरार होने के इरादे से भाग रहे थे. इस दौरान घटना अन्य आरोपी भागाने में कामयाब हुए, जबकि चक्रवर्ती सिन्गरवेल नामक आरोपी ग्रामिणों के हाथ लगा.

    इस दौरान सेंधमारी की घटना से गुस्साए ग्रामिणों ने सेंधमारी के आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई करने की चर्चा है. हालांकि इस घटना की जानकारी स्थानीय लाखांदूर पुलिस को मिलते ही थानेदार रमाकांत कोकाटे,सहायक पुलिस निरीक्षक वीरसेन चहान्दे,पुलिस उपनिरीक्षक अमरदीप खाडे,पुलिस अंमलदार अनिल साबले ,संदीप रोकडे,भूपेंद्र बावनकुले आदि पुलिस अधिकारी कर्मियों ने घटनास्थल पहुंचकर आरोपी को कब्जे मे लेकर पीडितों के शिकायत पर पुलिस में मामला दर्ज किया है.

    हालांकि एक ही रात एक ही गाव में घटना के आरोपी सहित अन्य तीन फरार साथियों द्वारा कुल चार निवास मकानों में सोधमारी किए जाने से नागरिकों को सतर्क रहने का आव्हान पुलिस द्वारा किया गया है.