फिर जोरदार बारिश का तांडव, जिले के 15 रास्तों पर भरा पानी

    Loading

    भंडारा. एक बार फिर जोरदार बारिश ने तांडव मचाया है.पिछले 24 घंटे में 72. 8 मिमी बारिश जिले में हुई है. यह आंकडे सुबह 8 बते के है. इसके बाद भी दिन भर बारिश का कहर जारी रहा. कभी जोरदार तो कभी हल्की बारिश होती रही.इस बारिश से जिले के लगभग 15 सडके पानी भर जाने से बंद की गई.इस सडकों पर पुलिस की डयूटी लगाई गई.इस बारिश ने एक माह में निकल आने वाले हल्के धान की फसल को नुकसान पहुंचाया है.

    15 राजस्व मंडलों में अतिवृष्टि

    प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के 13 राजस्व मंडलों में अतिवृष्टि दर्ज की गई है. इसमें भंडारा में 182 मिमी, शाहपुर 65, बेला 138.2, पहेला 89.5 ,कन्हालगांव 71.2, आंधलगांव 75.2, पवनी 72.2, अडयाल 87.7, कोंढा 87, चिचाल 78.3, आसगांव 65.2, मासल 72.6, लाखनी 66.2 मिमी बारिश रिकार्ड की गई है.वैसे अब तक जिले में 1326.7 मिमी बारिश हो चुकी है,जो कि 115 प्रतिशत है. 

    गोसीख्रुर्द जलाशय के सभी गेट खोले

    जिले के गोसी खुर्द जलाशय परिसर में जोरदर बारिश हुई. कल ही गोसी खुर्द जलाशय के सभी 33 गेट खोले गए थे. कल लगभग 5 हजार क्युसेक्स पानी बहाया जा रहा था. आज ल्रगभग 10 हजार क्युसेक्स पानी छोडे जाने की जानकारी जिला प्रशासन की ओर से दी गई है.

    कल थम जाएगा

    मौसम विभाग की ओर से 14 सितंबर से अगले 4 दिनों के लिए कोई चेतावनी नहीं दी गई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि पिछले दो दिनों से जारी बारिश का कहर थम जाएगा. पिछले दो दिनों में बारिश ने जिले के हर क्षेत्र में बडा नुकसान किया है.

    कौन सी सडकें है बंद

    पवनी तहसील में मोहरी से पवनी, धामनी से पवनी, ब्रम्ही से बाचेवाडी, विरली से अड्याल, विरली से सोनेगाव, कोंढा से सोमनाला, भावड से खैरी, अड्याल से पालांदूर, मोहाडी तहसील में मोरगाव से महालगांव, डोंगरगांव से कन्हालगांव, आंधलगांव से आंधलगाव पेठ, साकोली तहसील में चिचगांव से सरांडी, उकारा से विर्सी, लाखनी तहसील में तई से वाकल, भंडारा तहसील में वैनगंगा कारधा पुल से खमारी नाला इस मार्ग पर यातायात बंद है.