स्वास्थ्य विभाग की परीक्षा में हो हंगामे का मामला, भाजयुमो ने उठाई परीक्षा रद्द करने की आवाज

    Loading

    भंडारा. महाराष्ट्र सरकार ने स्वास्थ्य विभाग की परीक्षा का कांट्रैक्ट कई राज्यों से ब्लैक लिस्ट हो चुकी न्यासा कंपनी को दिया गया.  तुमसर के इंदिरा हाइस्कूल विद्यालय में स्वास्थ्य विभाग की ग्रुप डी की परीक्षा में फिर हंगामा हुआ. बहुत से विदयार्थी नादेड,जालना,परभणी,अमरावती,नागपुर जिले से आए थे.

    विद्यार्थियों को रोल नंबर स लेकर प्रश्न पत्रिका के वितरण तक हो हंगामा ही नज़र आया. बहुत से विद्यार्थी परिक्षा से वंचित होने की वजह से उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसका रूपांतरण हो हंगामे में हो गया.  कुछ विद्यार्थियों ने भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष आकाश फाले को फोन किया तो उन्होंने तत्काल जनरल हॉस्पिटल के सी.एस. डॉ फारुकी से संपर्क किया, उन्होंने न्यासा कंपनी के पास परीक्षा का कॉन्ट्रैक्ट दिया गय था, ऐसी जानकारी दी. न्यासा कंपनी के डिस्ट्रिक्ट कॉर्डिनेटर लांजेवार से संपर्क करने पर उन्होंने गोलमोल उत्तर दिया.  

    महाराष्ट्र सरकार ने जिस न्यासा कंपनी को  कॉन्ट्रैक्ट दिया है, उस पर घोटाले का आरोप लगाया गया है, इस कंपनी के कारण लगभग 150 विद्यार्थियों जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई करने की मांग तथा परीक्षा रद्द करने की मांग जिल्हा युवा मोर्चा ने केली की है. जिलाधिकारी तथा जिला शल्य चिकित्सक के पास इस मुद्दे को लकर ज्ञापन सौपा था. स मौके पर जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष तिलक वैद्य,उपाध्यक्ष आकाश फाले,अमित बिसने,जिला युवा महामंत्री तथा विद्यार्थी उपस्थित थे.