accident
File Photo

    •  राष्ट्रीय महामार्ग पर मानेगांव सड़क और  पिंपलगांव सड़क मे हुई घटना

    लाखनी. तहसील के राष्ट्रीय महामार्ग क्र. 53 पर बुधवार,3 अगस्त को दो अलग-अलग दुर्घटनाएं हुई. इसमें 2 मोटर साइकिल चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सुबह 10 बजे के दौरान मानेगांव सड़क से मोटर साइकिल से जाते समय एक व्यक्ति ने पीछे से ट्रैक्टर को टक्कर मार दी.घटना के बाद सड़क पर गिरकर वह तडपने लगा. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. राहुल शालिकराम भोयर(27) निवासी  कमरगांव तहसील गोरेगांव जिला गोंदिया मृतक का नाम है.मृतक राहुल भोयर नागपुर से अपने पैतृक गांव कमरगांव अपनी होंडा शाईन दुपहिया क्र. एमएच 35/एएस-7394 से जा रहा था.

    इस दौरान मानेगांव सड़क पर ओम गणेश कृषि केंद्र के सामने राष्ट्रीय महामार्ग पर आगे-आगे जा रहे ट्रैक्टर क्र. एमएच36/एल-2493 २४९३ के चालक ने अचानक अपना ट्रैक्टर मोड दिया. इसी कारण पीछे आ रहे मोटर साइकिल चालक राहुल की मोटर साइकिल ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई. इस घटना में उसकी मौत हो गई.

     दूसरी घटना दोपहर 2 बजे के दौरान हुई. पिंपलगांव सड़क में  लाखनी से साकोली की ओर जा रहे ट्रक ने काम निपटाकर घर जा रहे बाईक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में  वृद्ध सेवानिवृत्त वन कर्मचारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  रामदास श्रीपत बोरकर(71) निवासी पिंपलगांव मृतक का नाम है. मृतक रामदास बोरकर वन विभाग से सेवानिवृत्त हुए है.

    घटना के समय अपना काम निपटाकर वह हीरो स्प्लेंडर क्र. एमएच 36/आर-5933 से जा रहे थे कि ट्रक क्र. एमपी09/जीएच-2551 ने पीछे से टक्कर मार दी.मोटर साइकिल ट्रक के बीच में फंस जाने से मोटर साइकिल सहीत रामदास लगभग 2 किमी घसिटते हुए चले गए.घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.  घटना स्थल से फरार ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.लाखनी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है.