Thane Girl molested
छात्रा से छेड़छाड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    • पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज

    लाखांदूर: सुबह के दौरान हुए विवाद को लेकर शाम के दौरान एक नाबालिग लडकी को गन्दी गाली गलौज एवं अन्य एक घटना में  नाबालिग लडकी से एकतरफा प्रेम संबंध निर्माण की मांग की गई. जिसकी दोनों पिडित नाबालिगों द्वारा स्थानीय पुलिस में शिकायत किए जाने पर दो विभिन्न आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी सहित पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

    उक्त दोनों घटनाएं विगत 20 अप्रैल को तहसील के दहेगाव व विरली (खुर्द) गाव में घटित हुई है. हालांकि दहेगाव में घटित घटना में स्थानीय निवासी प्रदीप पुरुषोत्तम कापगते(35) जबकि विरली(खु) में घटित घटना में स्थानीय निवासी प्रदुन चेपटू राऊत (23) के खिलाफ स्थानीय दिघोरी/मो व लाखांदूर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है.

     पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन स्थानीय दहेगाव में आरोपी व पीड़ित नाबालिग के परिवार में मामूली मुद्दे पर सुबह के दौरान विवाद हुआ. इस विवाद से गुस्साए आरोपी ने शाम के दौरान अन्य परिवार के पीड़ित नाबालिग से गन्दी -गन्दी गाली गलौज की. जिसकी शिकायत स्थानीय दिघोरी/मो पुलिस में की गई. 

    जबकि स्थानीय विरली(खु) की घटना में आरोपी युवक ने शाम के दौरान ही एक पीड़ित नाबालिग से प्रेम संबंध स्थापित की मांग की. जिसकी शिकायत स्थानीय लाखांदूर पुलिस में की गई. उक्त दोनों घटनाओं में पीड़ित नाबालिगों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने दो विभिन्न आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी व पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि दिघोरी/मो पुलिस में दर्ज किया गया है. आगे की जांच सहायक पुलिस निरिक्षक हेमंत पवार के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक ग्यानीराम गोबाड़े व लाखांदूर पुलिस में दर्ज मामले की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक संदीप ताराम व पुलिस अंमलदार मनिष चव्हाण कर रहे है. 

     

     

     

    भंडारा