Mumbai: The man reached out to meet his girlfriend, despite being externed, a rival gang kidnapped and beat him up; Know the whole matter
Representative Photo

    Loading

    • विरली (बु) खेत क्षेत्र की घटना 

    लाखांदूर. पारिवारिक खेत जमीन के बंटवारे के  तहत चाचा ने हिस्से में आयी जमीन की अधिक मात्रा खुदाई करने पर भतिजे ने टोका. जिससे गुस्साए चाचा ने भतिजे के सिर पर लोहे की सब्बल मारकर गंभीर रुप से घायल करने की घटना हुई. उक्त घटना विगत 15 मई को सुबह 10 बजे के दौरान तहसील के विरली (बु) खेत क्षेत्र में हुई. 

    इस घटना में गंभीर रुप से जख्मी विरली (बु) निवासी लुतेश शिवराम बेदरे (32) नामक भतिजे के शिकायत पर स्थानीय विरली (बु) के देवराम पांडू बेदरे (55) नामक चाचा के खिलाफ स्थानीय लाखांदूर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार घटना के चाचा व भतिजे की स्थानीय विरली (बु) में खेत जमीन है. हालांकि इस खेति के पिछले कुछ वर्षों पुर्व बंटवारे भी हूए है. बंटवारे के तहत दोनों स्वयं के हिस्से के जमीन की मरम्मत एवं उत्पादन ले रहे है. 

    हालांकि घटना के दिन सुबह के दौरान घटना के चाचा ने स्वयं के हिस्से के जमीन के मरम्मत के अधिक मात्रा में जमीन की खुदाई का आरोप कर भतिजे ने चाचा को टोका. जिससे गुस्साए चाचा ने जमीन खुदाई के लिए खेत पर ले गए लोहे की सब्बल भतिजे के सिर पर मारकर गंभीर जख्मी किया.

    हालांकि सब्बल मारने से लहू लूहान भतिजे को देखकर क्षेत्र क्षेत्र के अन्य किसान एवं मजदुरों ने घटनास्थल पहुंचकर गंभीर रुप से जख्मी भतिजे को इलाज के लिए तुरंत स्थानीय लाखांदूर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया. 

    इस दौरान गंभीर जख्मी भतिजे ने स्थानीय लाखांदूर पुलिस में घटना की शिकायत करने पर पुलिस ने स्वास्थ परीक्षण रिपोर्ट व शिकायत के आधार पर चाचा के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामलें की आगे की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार दिलिप भोयर व पुलिस अंमलदार अनिल राठोड कर रहे है.