अज्ञात टिप्पर की बाइक को टक्कर, 1 युवक की मृत्यु तो 1 गंभीर जख्मी

    लाखांदूर. शाम के दौरान आयोजित शादी समारोह के लिए बाइक से जा रहे दो युवकों की बाइक को विपरीत दिशा से तेज गती से आ रहे टिप्पर ने जोरदार टक्कर मारी. इस टक्कर में बाइक चालक युवक की इलाज के दौरान मृत्यु हुई. जबकी अन्य एक युवक गंभीर रुप से घायल हुआ है. 

    उक्त दुर्घटना बुधवार 27 अप्रैल को तहसील के परसोडी/नाग -पाहुनगाव राज्यमार्ग पर शाम 6 बजे के दौरान हुई. इस दुर्घटना में चंद्रपुर जिले के ब्रम्हपूरी तहसील के अ-हेर नवरगाव निवासी मंगेश भागडकर (31) नामक बाइक चालक युवक की मृत्यु हुई. जबकी विकेश करानकर (25) नामक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हुआ है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना के दोनों युवक स्वयं की बाइक से गाव के एक युवक के शादी समारोह के लिए होंडा उनिकान बाइक (क्र. एम.एच. 34 बी.पी. 8466) से तहसील के डोकेसरांडी जा रहे थे. इस दौरान विपरीत दिशा से तेज गती से आ रहे अज्ञात टिप्पर ने जोरदार टक्कर मारी. इस टक्कर में बाइक चालक सहित अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हूए. 

    जबकी दुर्घटना होने पर अज्ञात टिप्पर चालक टिप्पर सहित घटनास्थल से फरार होने की जानकारी दी गई है. हालांकि इस दुर्घटना की जानकारी इस मार्ग के यात्रियों सहित नागरिकों को होते ही दोनों घायलों को तुरंत इलाज के लिए स्थानीय लाखांदूर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया. 

    किंतु दुर्घटना में बाइक चालक अधिकांश रुप से गंभीर होने से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचने पर मृत्यु होने की जानकारी दी गई है. जबकी अन्य युवक पर स्थानीय लाखांदूर के ग्रामीण अस्पताल में उपचार शुरु है. इस दुर्घटना की जानकारी स्थानीय लाखांदूर पुलिस को दिए जाने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है.