Hourly movement of work of bell contractors

    Loading

    • बार बार हो रहे हादसे से परेशान है नागरिक

    भंडारा. भीलेवाड़ा-खमारी मार्ग पर बेरोडी में 24 नवंबर को एक बाइक सवार युवक दवा लेकर गांव जा रहा था, तभी ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी. इस घटना में मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. इस सड़क पर एक महीने में यह तीसरा हादसा होने के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया.

    बेरोडी निवासी आशीष सुकराम बागड़े (25)अपनी मोटरसाइकिल नं. एमएच 40/एएन4565 से सुरेवाड़ा गांव से दवा खरीदकर अपने गांव की ओर जा रहा था.इस दौरान ट्रैक्टर क्र. एमएच 36/6865 ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस घटना में मोटरसाइकिल सवार आशीष बागड़े घायल हो गया.. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस सड़क पर एक महीने में तीन दुर्घटनाएं हो चुकी हैं और एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. 

    भीलेवाड़ा-खड़की मार्ग पर वाहनों का भारी ट्रैफिक रहता है. सड़क संकरी होने के कारण इस सड़क पर हादसों का सिलसिला जारी है.तुमसर, तिरोड़ा, गोंदिया जाने वालों के लिए यह मार्ग सुविधाजनक होने के कारण वाहन चालक इस मार्ग का प्रयोग कर रहे हैं. उक्त सड़क को चौड़ा करने का कार्य धीमी गति से चल रहा है और इस पर सार्वजनिक निर्माण विभाग की जानबूझकर अनदेखी कर रहा है.आक्रोशित ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया और शाखा अभियंता के आश्वासन के बाद ही आंदोलन वापस लिया. 

    पुन: आंदोलन की चेतावनी

    इस सड़क पर कई जगह जगह-जगह गड्ढों के कारण वाहन चालकों को जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि उक्त सड़क को जल्द से जल्द चौड़ा कर मरम्मत कराया जाए, अन्यथा ग्रामीण सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे.