death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    पालांदूर, लाखनी. तहसील के इसापुर में दोपहिया का संतुलन बिघडने से दोपहिया की टक्कर सडक के किनारे होनेवाले इमली के पेड को लगने से हुई दुर्घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु होने की घटना सुबह 11.30 बजे के दौरान घटीत हुई. तहसील के जेवनाला निवासी दिनेश रोशन बोरकर (22) ऐसा मृतक का नाम है. 

    मृतक दिनेश बोरकर यह अपनी सुपर स्प्लेंडर बाइक (क्र. एम.एच. 40 बी.क्यु. 6772) से ईसापूर से जेवनाला की ओर जाते समय मोड पर दोपहिया का संतुलन बिघडने से दोपहिया सडक के किनारे होनेवाले इमले के पेड को जा भीडने से दिनेश की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी. पालांदूर पुलिस ने घटना दर्ज की होकर आगे की जांच वुलिस नायक नायक मंगेश पूरसाम कर रहे है. 

    जा रहा था महाशिवरात्रि यात्रा में 

    मृतक दिनेश बोरकर यह चार दिन पहले तंत्रनिकेतन पाठ्यक्रम का अप्रेंटिस पूरा करके लौटा था और यह कहकर घर से निकला था कि वह आज सुबह करीब 10 बजे महादेव की तीर्थ यात्रा पर जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना यह है कि उसे रास्ते में उसके कुछ दोस्त मिल गए और वह उन्हें उनके गांव ईसापुर में छोड़ने को गया था. उसके बैग में पूजा का सामान रखा हुआ था. अचानक हुई इस घटना से परिसर एवं परिवार में शोक का वातावरण निर्माण हुआ है.