death
Representative Photo

    Loading

    अड्याल चिचाल. वैनगंगा नदी पर गोसी बांध का बैकवाटर वर्तमान में भंडारा जिले में वैनगंगा नदी के आसपास के गांवों और भंडारा एवं पवनी तहसील के पास फैला हुआ है. पिछले दो महीने से इस बैकवाटर में आत्महत्या के मामले बढे है. बाहर के गांव काम करने जा रहा रहा हूं. ऐसे बताकर गए एक युवक का शव वैनगंगा के गोसी डैम के बैकवाटर में मिला.

    मृतक की पहचान कार्तिक सोमा मडावी (21) भंडारा तहसील के धारगांव के निवासी के रूप में हुई है. पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक मडावी सोमवार को घर पर बताकर बाहर गांव काम के सिलसिले में जा रहा हूं. यह कहकर वह घर से निकल गया.

    वैनगंगा बैकवाटर पास के जाख निवासी किसान जब अपने खेत में गए तो जाख में गोसी बांध के बैकवाटर में एक युवक का शव दिखा. उन्होंने घटना की जानकारी जाख की पुलिस पाटिल एवं अड्याल पुलिस थाने को दी. पुलिस ने गांव के युवक की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला. प्रारंभिक अनुमान है कि शव 4 से 5 दिन पहले का है. मृतक के परिजनों को खबर होते ही कार्तिक के बडे भाई नागेश्वर मडावी ने शव की शिनाख्त की है.

    कार्तिक मडावी की आत्महत्या या हत्या?

    इस घटना को लेकर कई चर्चाएं छिड गई है और पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह हत्या थी या आत्महत्या. अड्याल पुलिस के थानेदार सुधीर बोरकुटे के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार फूलचंद मेश्राम जांच कर रहे है.