fraud
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    लाखांदूर: स्थानिय खेतमाल खरिदी फर्म से अंतर राज्य के अन्य खेत माल खरिदी फर्म द्वारा एक करोड रुपयों के मका खरिदी के तहत आधी राशि भुगतान की. जबकी शेष आधी राशि भुगतान करने से इंकार कर कुल 54 लाख रुपयों से धोखाधडी करने की घटना हुई. उक्त धोखाधडी स्थानीय लाखांदूर निवासी जिप सदस्य प्रियंक बोरकर की होने की शिकायत पुलिस में की गई है.

    जिसके तहत स्थानीय लाखांदूर पुलिस ने तेलंगणा राज्य के जगतियाल जिले के मेटपल्ली निवासी यागल्ला अजनैय्या श्रीनिवास व राकेश अनन्तथुला नामक आरोपियों के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज किया है.

    पुलिस सुत्रों के अनुसार घटना के शिकायत कर्ता जिप सदस्य बोरकर की स्थानीय लाखांदूर में खेत माल खरिदी की तथागत फ़र्म नामक दुकान है. इस दुकान के तहत पिछले कुछ महिनों में किसानों से करोडों रुपयों के मका सहित अन्य खेत माल की खरिदी की गई थी.

    हालांकि खरिदे हूए खेत माल की फर्म चालक जिप सदस्य से घटना के आरोपियों ने विगत 3 अप्रैल को कुल 1 करोड 5 लाख 49 हजार 734 रुपयों के 15 ट्रक मका माल की खरिदी की. इस खरिदी के तहत आरोपियों ने 51.10 लाख रुपयों की राशि जिप सदस्य के फर्म के बैंक खाते में जमा की. जबकी शेष राशि की मांग करने पर आरोपियों ने शेष राशि अदा करने से इंकार कर धोखाधडी करने का आरोप लगाया गया है. इस घटना में पिडीत फर्म चालक जिप सदस्य ने स्थानीय लाखांदूर पुलिस में शिकायत की. 

    शिकायत के आधार पर स्थानीय लाखांदूर पुलिस ने तेलंगणा राज्य के अन्य खेतमाल खरिदी फर्म चालक दो आरोपियों के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज किया है. इस मामलें की आगे की जांच लाखांदूर के थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक अरविंद कुमार जगने कर रहे है.