Chitra Wagh

    Loading

    महाराष्ट्र: छत्रपति शिवाजी महाराज और डॉ बाबासाहेब अम्बेडकर के बारे में विवादित बयान देने के लिए भाजपा नेता और मंत्री चंद्रकांत पाटिल पर स्याही फेंक कर की आलोचना की गई थी। अब बीजेपी प्रवक्ता चित्रा वाघ को भी धमकी दी गई है कि उनके चेहरे पर स्याही फेंकी जाएगी। पुणे के हल्दी-कुमकुम कार्यक्रम में ‘घर घर में अब सावित्री आ गई है। हमें अब चंद्रकांत पाटिल जैसे जोतिबा की तलाश कर रहे हैं, ऐसा विधान चित्रा वाघ ने किया है। ऐसे में अब भीम आर्मी ने उनके बयान पर आपत्ति जताई है। 

    चित्रा वाघ पर गुस्साई भीम आर्मी

    भीम आर्मी ने चेतावनी दी है कि हमारी महिला ब्रिगेड चित्रा वाघ बिना स्याही के नहीं रहेंगी। चित्रा वाघ क्या आपका दिमाग खराब हुआ है? आपने चंद्रकांत पाताल की तुलना महात्मा ज्योतिबा फुले से करके महात्मा फुले का अपमान किया है। आपने महाराष्ट्र, देश का अपमान किया है, आपको शर्म आनी चाहिए, आपके बयान की कड़ी निंदा की जाती है। भीम आर्मी के अशोक कांबले ने चेतावनी दी है कि भीम आर्मी की महिला ब्रिगेड जल्द ही महाराष्ट्र में आपको स्याही से सम्मानित करेगी। 

    चित्रा वाघ ने क्या कहा?

    “दादा ने कुछ मिनट पहले बहुत अच्छी बात की थी। आज पहली बार किसी महिला की पांच पुरुषों ने आरती की है। यानी दादा हमेशा कुछ अलग में बदल जाते हैं। मैं हमेशा कहती हूं कि पुणे नारी शक्ति का केंद्र है। सभी नारी शक्ति आन्दोलनों की शुरुआत पुणे से हुई है। मैं हमेशा कहती हूं कि हम सावित्री को हर घर में देखते हैं। हालांकि चंद्रकांत दादा और हेमंत रसाने जैसे जोतिबा की तलाश जारी है। ऐसे जोतिबा समाज में अधिकतम निर्माण करना चाहते हैं, ” ऐसा चित्रा वाघ ने कहा। ऐसे में अब चित्रा वाघ के इन बातों से नाराज हुए भीम आर्मी ने उन पर स्याही फेंकने का दावा किया है।