bjp-leader-chitra-wagh-slams-urfi-javed-again
File - Photo

    Loading

    सोलापुर : मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है। कई लोग उर्फी की आलोचना कर रहे है। इसी बीच बीजेपी नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने उर्फी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। वहीं, अब उर्फी ने बताया कि, आखिर वह ऐसे कपड़े क्यों पहनती है?

    मॉडल ने कहा कि पूरे कपड़े पहनने से एलर्जी हो सकती है। उन्होंने कहा था कि शरीर पर रैशेज हो गए हैं। इसके लिए उन्होंने फोटोज भी शेयर की थीं। हालांकि चित्रा वाघ ने इसके लिए उर्फी को फटकार लगाई है। चित्रा वाघ ने चेतावनी दी है कि हम आपकी सभी एलर्जी का इलाज करेंगे। साथ ही महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर की आलोचना की है।

    चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उर्फी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि, देश में हर किसी को आजाद है, लेकिन, आजादी को मनमानी कहना गलत है। फैशन और नग्नता में अंतर होता है। हमारी बातें मानी तो ठीक। नहीं, तो हम सभी एलर्जी का इलाज करेंगे। उन्होंने कहा कि, जो ऐसे कपडे पहनकर घूमती है उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। लेकिन मुझे नोटिस भेजा गया। 

    चित्र वाघ ने कहा, ‘एक माँ ने मुझे एक एसएमएस भेजा। तो मैंने उर्फी के बारे में बात की। लड़कियां किसके रोल मॉडल को फॉलो करेंगी? महाराष्ट्र में यह नहीं चलेगा। पहले कपड़े पहन लो। फिर फैसला करो। ‘

    इस दौरान उन्होंने महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर की भी आलोचना की। सुप्रियताई के दरबार में चाकणकर अपना पेपर हल करें। पढ़ाई…पढ़ाई नहीं। मैं पहले भी आयोग में थी। अब तुम आ गई ही। आपने जो नोटिस दी है उसका जवाब दे दिया है। उस जवाब को भी प्रकाशित करें। आयोग को जवाब दिया है, रूपाली चाकणकर या किसी व्यक्ति ने नहीं। उन्होंने कहा कि आयोग अच्छा काम कर रहा है। एल्कीन, व्यक्ति के खिलाफ आपत्ति है।

    उन्होंने आगे सवाल पूछते हुए कहा, कुटिलता को दूर करो। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गुड़ लेकर राजनीति में कूदने वालों को हमने नहीं बुलाया। सुप्रियताई इस विकृति को बंद करने के लिए कह रही हैं। क्या वे नहीं देख सकते ?