Prasad Lad

Loading

मुंबई. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और एमएलसी प्रसाद लाड (Prasad Laad) को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। रविवार को लाड की टीम ने मुंबई की सायन पुलिस को इसकी सूचना दी और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार लाड की टीम ने रविवार शाम को एक नॉन-कॉग्निजेबल रिपोर्ट (एनसीआर) दर्ज की गई थी। जिसमें कहा कहा गया है कि लाड को शनिवार रात लगभग 9:50 बजे मोबाइल पर फोन आया जब वह सायन सर्कल इलाके में स्थित बीजेपी कार्यालय में बैठे थे। 89995065581 नंबर से कॉल करने वाले ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए लाड को गाली देना शुरू कर दिया और जब लाड ने उसे ‘शांत रहने’ के लिए कहा, तो उसने लड़ को जान से मारने की धमकी दी।

लाड की टीम के मुताबिक लाड को पिछले 2-3 दिनों से ‘बार-बार’ धमकियां मिल रही हैं। लाड ने अपने बयान में कहा कि सदन सत्र के दौरान शरद पवार, राजेश टोपे और रोहित पवार (सभी एनसीपी से) के नाम पुकारने के बाद से उन्हें अज्ञात नंबरों से ये धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि लाड ने पहले धमकी भरे कॉल के बारे में महाराष्ट्र की डीजीपी रश्मी शुक्ला से संपर्क किया था। सायन पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पूछताछ के बाद एनसीआर को एफआईआर में बदल दिया जाएगा।

इससे पहले पिछले साल अगस्त में लाड ने जान से मारने की धमकी मिलने और शिकायत के बावजूद खार पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने के बारे में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर सहित सभी वरिष्ठ अधिकारियों को एक पत्र भेजा था। पत्र में लाड ने एक अनिल गायकवाड़ के नाम का उल्लेख किया था जिसने कथित तौर पर उन्हें मौत की धमकी दी थी और वह लाड के घर की रेकी करके उसका पीछा भी कर रहा था।