BJP सांसद गिरीश बापट का निधन, भावुक हुए राज ठाकरे ने ट्वीट कर कहा…

Loading

महाराष्ट्र: हाल ही में आई खबर के मुताबिक, पुणे से बीजेपी सांसद गिरीश बापट का बुधवार (29 मार्च) दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में निधन हो गया। ऐसे में अब बापट के निधन की जानकारी मिलते ही देश के नेता उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। ऐसे में अब MNS प्रमुख राज ठाकरे  ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए राज ठाकरे ने ट्वीट कर लिखा- ‘पुणे लोकसभा क्षेत्र के सांसद, पूर्व मंत्री, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और मेरे मित्र श्री. गिरीश बापट का निधन हो गया। राजनीतिक मतभेदों को व्यक्तिगत मित्रता के आड़े नहीं आने देना चाहिए, महाराष्ट्र की राजनीतिक संस्कृति को गिरीश बापट ने ध्यान से पालन किया था। उनके निधन की खबर बेहद दुखद है। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। ओम शांति। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बापट 72 साल की उम्र में उन्होंने आखरी सांस ली है। दरअसल वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे।  बापट को बुधवार सुबह गंभीर स्थिति में दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में  आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।  बापट कस्बा पेठ विधानसभा सीट से 5 बार विधायक रहे और 2019 में पुणे से सांसद बने। उनका जाना यानी महाराष्ट्र की राजनीति की बहुत बड़ी क्षति है।