nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    बुलढाना. लवाला से साकरखेड़ा मार्ग पर जा रही एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे एक की मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार 10 वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कारखेड निवासी लक्ष्मण सावले (25), पल्लवी गोखले (10) दोनों बाइक पर सवार होकर नारायनखेड़ की ओर जा रहे थे. इन दिनों लवाला से साकरखेड़ा मार्ग पर स्थित भोगावती नदी पर पुल का काम किया जा रहा है. जबकि इस मार्ग से गुजरने के लिए पास में ही पुलिया बनाई गई है.

    इस पुलिया पर से आते समय पीछे की ओर से तेजी से आ रहे अज्ञात वाहन ने इस बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. रात का समय होने के कारण तथा इस मार्ग पर यातायात कम होने के कारण यह हादसा किसी को पता नहीं चला. कुछ देर के बाद अकोला से किनगांव जट्टू जा रही बस के यात्रियों को यह हादसा नजर आया. जिससे उन्होंने तत्काल पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

    इस घटना की जानकारी मिलते ही बीट जमादार अनिल भांगे ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए चिखली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया किंतु उपचार के पूर्व डॉक्टरों ने लक्ष्मण को मृत घोषित किया. जबकि पल्लवी पर बुलढाना के जिला सरकारी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.