Representative Pic
Representative Pic

    • एक मरीज की मौत

    बुलढाना. बुलढाना में सोमवार 28 जून को प्रयोगशाला व रैपिड एंटीजन टेस्ट से प्राप्त 992 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 24 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत, 979 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव व 13 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है.

    पाजिटिव मरीजों में बुलढाना, चिखली, सिं. राजा, मोताला, खामगांव, दे. राजा, मेहकर, मलकापुर, नांदुरा, लोणार, जलगांव जामोद, शेगांव, संग्रामपुर शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 86,612 तक पहुंच गई है.

    24 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान 24 मरीजों ने कोरोना पर मात करने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है. अब तक जिले में 85,841 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें ग्राम भंडारी सिं.राजा निवासी 65 वर्षीय महिला मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान महिला अस्पताल बुलढाना में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 661 मरीजों की मौत हो गई है. 

    110 मरीजों पर उपचार शुरू

    अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 86,612 तक पहुंच गई है. अब तक 85,841 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक कोरोना वायरस से 661 मरीजों की मौत हो गई है. अभी अस्पताल में 110 कोरोना संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी ने दी है.