Swords

    Loading

    बुलढाना. स्थानीय अपराध शाखा की पुलिस ने एक ऑटो में पांच तलवारें लेकर जा रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. यह कार्रवाई अजंता रोड पर नाकाबंदी कर की गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार जब स्थानीय अपराध शाखा की टीम बुलढाना कस्बे में गश्त कर रही थी, पुलिस निरीक्षक बलीराम गीते को एक गुप्त सूचना मिली कि एक ऑटो क्र.एमएच-28 टी-1460 में बुलढाना से कुछ लोग तलवारें अजंता की ओर ले जा रहे हैं.

    इस जानकारी पर गीते ने अपनी टीम को  इस घटना की जानकारी देते हुए अजंता रोड पर नाकाबंदी करने के आदेश दिए. इस दौरान बुलढाना से अजंता जा रहे ऑटो क्र.एमएच-28 टी-1460 सामने आते ही पुलिस ने इस वाहन को रोककर ऑटो की जांच की. इस दौरान ऑटो में तेज तलवारें मिलीं. नीले मखमल में बंधी तलवार की लंबाई 32.5 इंच और कीमत 75 हजार रुपये बताई गई. इस कार्रवाई में कुल 5 लाख रु. मूल्य की सामग्री जब्त की गयी है. 

    इस सिलसिले में पुलिस ने जौहर नगर निवासी शेख परवेज शेख शकील (27), सैयद समीर सैयद यूसुफ (32), सैयद साकिब सैयद अलीम (25) सभी को गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रवण दत्त, एलसीबी के पुलिस निरीक्षक बलीराम गीते, सहायक पुलिस निरीक्षक विलास कुमार, पुलिस कर्मी दीपक लेकुरवाले, राम विजय राजपूत, पंकज मेहर, विजय वरुले, अनंत फरतले, सतीश जाधव के मार्गदर्शन में की गयी.