Gutkha of 11 lakhs seized, one accused arrested
File Photo

    Loading

    खामगांव. प्रतिबंधित गुटखे की ढुलाई कर रहे वाहन को गुप्त जानकारी के आधार पर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रावण दत्त के दस्ते ने वाहन का पिछा कर पकड़ा. यह कार्रवाई रविवार को जयपुर लांडे मोड के समीप की गयी. दस्ते ने उक्त वाहन से 1 लाख 10 हजार 50 रू. का गुटखा जब्त आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. इस प्रकरण वाहन चालक के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, 16 जनवरी को अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक श्रवण दत्त एस. को गुप्त जानकारी मिली कि, मारूति स्विफ्ट वाहन क्र.एमएच 30 पी 1437 में अवैध रूप से गुटखा और पानमसाल की ढुलाई हो रही हैं. उक्त जानकारी पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक के दस्ते ने शेगांव खामगांव मार्ग पर जयपुर लांडे मोड पर नाकाबंदी की.

    उक्त वाहन को रूकने का इशारा करने पर वाहन चालक गजानन बनसोडे (28) निवासी लासुरा तहसील शेगांव ने वाहन को न रोकते हुए लापहरवाई से वाहन चलाकर तेज गति से शेगांव की ओर ले गया. इस वाहन का पुलिस उप निरीक्षक पंकज सपकाले, पुलिस हेड कान्स्टेबल गजानन बोरसे, नायक पुलिस कान्स्टेबल गजानन आहेर, रघुनाथ टाकसाल, पुलिस कांस्टेबल राम धामोडे ने पिछा कर कांचन ढाबे के समीप वाहन को पकड़ा.

    इस समय वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में विविध कंपनी का सुगंधीत पान मसाला और अवैध गुटखे के पाकिट इस तरह कुल किंमत 1 लाख 10 हजार 50 रू. माल और आरोपी के पास से डेढ लाख रू. मूल्य का वाहन एवं पांच हजार रू. मूल्य का मोबाईइ इस तरह कुल 2 लाख 65 हजार 50 रू. का माल जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्ष