Arrest
File Photo

    Loading

    खामगांव. अकोला की स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने एक कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया है. उक्त चोर ने टेंभूर्णा शिवार से चोरी की गयी गन्ने का रस निकालने की मशीनें चुराने की कबूली दी है. इस प्रकरण में शिकायत के आधार पर ग्रामीण पुलिस ने उक्त चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, टेंभूर्णा निवासी नंदकिशोर खालपे (25) ने गांव में लगाई रसवंती पर स्थित गन्ने का रस निकालने की मशीन, एक सिलेंडर तथा होंडा कंपनी का इंजन आदि माल चोरी होने की शिकायत दी थी. इस संदर्भ में अकोला स्थानीय अपराध शाखा के दस्ते ने एक कुख्यात अपराधियों की टोली को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरो की मशीने आदि माल जब्त किया गया है. यह सामग्री बालापुर पुलिस थाने में जमा की गयी है.

    इस संबंध में जानकारी मिलते ही खालपे ने बालापुर पुलिस थाने में जाकर चोर से जब्त की सामग्री का मुआयना करने पर उन्हें उसमें उनकी चोरी हुई सामग्री नजर आई. इसकी जानकारी अकोला एलसीबी के अधिकारीयों दी गयी है. खालपे ने खामगांव ग्र्रामीण पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई करने से पुलिस ने अकोला पुलिस के हिरासत में होनेवाले करण गवई, गौतम उर्फ मुन्न इंगले दोनों निवासी शिर्ला तह.पातुर के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया हैं. आगे की जांच पुलिस कर रही हैं.